मध्यप्रदेश की इस मंत्री के साथ सेल्फी लेने पर चुकाने पड़ेंगे 100 रुपए

मंत्री के साथ सेल्फी लेने पर मिलने वाली राशि को पार्टी संगठन के काम में लाया जाएगा...

 

By: Shailendra Sharma

Published: 18 Jul 2021, 04:08 PM IST

खंडवा. मध्यप्रदेश सरकार की एक मंत्री ने अपने साथ सेल्फी लेने की फीस तय की है। उन्होंने तय किया है कि अगर किसी को उनके साथ सेल्फी लेनी है तो उसे 100 रुपए देने होंगे। प्रदेश सरकार की पर्यटन मंत्री ऊषा ठाकुर ने सेल्फी लेने पर फीस तय की है। उनका तर्क है कि सेल्फी लेने से समय ज्यादा बर्बाद होता है इसलिए ये निर्णय लिया है। इतना ही नहीं उन्होंने ये भी बताया कि सेल्फी लेने से जो राशि आएगी उसे पार्टी संगठन के काम में उपयोग किया गया।

ये भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के पंचायत मंत्री बोले- 'मुस्लिम 2-3 शादी करते हैं, 10-10 बच्चे पैदा करते हैं, समान नागरिक संहिता लागू होना चाहिये'

usha_thakur.jpg

मंत्री के साथ सेल्फी की फीस 100 रुपए
खंडवा में दो दिन के दौरे पर पहुंची प्रदेश की पर्यटन संस्कृति व खंडवा जिले की प्रभारी मंत्री ऊषा ठाकुर ने कहा कि सेल्फी लेने से बहुत वक्त खराब होता है। इसलिए अब उन्होंने तय किया है कि उनके साथ सेल्फी खिंचवाने के लिए 100 रुपए देने होंगे। मंत्री ऊषा ठाकुर ने बताया कि उन्हें कई कार्यक्रमों में शामिल होना था लेकिन कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों के उनके साथ सेल्फी लेने के कारण काफी वक्त खराब हो गया और वो कई कार्यक्रमों में तय वक्त पर नहीं पहुंच पाईं।

 

ये भी पढ़ें- जनसंख्या नियंत्रण कानून पर सांसद विवेक तन्खा ने कहा- अगर अब भी गंभीर न हुए, तो हर साल पैदा होता रहेगा एक ऑस्ट्रेलिया

 

संगठन के काम में लाया जाएगा पैसा- मंत्री
मंत्री ऊषा ठाकुर ने कहा कि सेल्फी से मिलने वाली राशि को संगठन के काम में उपयोग किया जाएगा। उन्होंने कहा कि भाजपा में मंडल कार्यकारिणी है ऐसे में जिस भी मंडल के कार्यकर्ता उनके साथ सेल्फी लेंगे वो अपने मंडल के कोषाध्यक्ष के पास 100 रुपए जमा करेंगे। सेल्फी से जमा होने वाली राशि को संगठन के कामों में उपयोग किया जाएगा। ऊषा ठाकुर ने कहा कि संगठनात्मक दृष्टि से उन्होंने सेल्फी के बदले 100 रुपए लेने का फैसला किया है।

देखें वीडियो- सीएम बोले- 12 हजार लोगों को मिलेगा रोजगार

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned