scriptकांग्रेस को बड़ा झटका : भाजपा में शामिल हुए 2 नेता, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता | 2 congress leaders joined BJP state president VD sharma membership | Patrika News

कांग्रेस को बड़ा झटका : भाजपा में शामिल हुए 2 नेता, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता

locationखंडवाPublished: Sep 22, 2022 07:00:50 pm

Submitted by:

Faiz

जिले की मूंदी नगर परिषद के अंतर्गत आने वाले दो वार्डों के कांग्रेस पार्षदों ने कांग्रेस को छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है।

News

कांग्रेस को बड़ा झटका : भाजपा में शामिल हुए 2 नेता, प्रदेश अध्यक्ष ने दिलाई सदस्यता

खंडवा. मध्य प्रदेश के खंडवा में होने वाले नगर निकाय चुनाव से पहले कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है। जिले की मूंदी नगर परिषद के अंतर्गत आने वाले दो वार्डों के कांग्रेस पार्षदों ने कांग्रेस को छोड़कर भाजपा का दामन थाम लिया है। इन दोनों ही पार्षदों को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष विष्णु दत्त शर्मा ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता दिलवाई है।


आपको बता दें कि, बुधवार को बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा नगर निकाय चुनाव को लेकर खंडवा जिले की पुनासा और हरसूद नगर परिषद के चुनावी दौरे पर थे। इसी दौरान मूंदी नगर परिषद के वार्ड नंबर 5 से कांग्रेस पार्षद बनारसी बाई और वार्ड नंबर 8 से कांग्रेस पार्षद सखाराम निमोले ने प्रदेश अध्यक्ष शर्मा की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है।

News

40 की 40 नगर परिषद जीतने का दावा

इस दौरान भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा ने कहा कि, नगर परिषद चुनाव को लेकर हरसूद और पुनासा वासियों में उत्साह देखने को मिल रहा है। इस आधार पर खंडवा की दो नगर परिषद के चुनाव में भाजपा को ऐतिहासिक जीत मिलेगी। हरसूद में पहले से भाजपा की परिषद है। पुनासा नई परिषद गठित हुई है। प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री और मजबूत संगठन तंत्र की ताकत और विकास कार्य के दम पर भाजपा प्रदेश में 40 की 40 नगर परिषद जीतेगी।

 

यह भी पढ़ें- मध्य प्रदेश के 18 जिलों में गरज चमक के साथ भारी बारिश की चेतावनी, बिजली गिरने का भी अलर्ट जारी


राहुल गांधी यात्रा से पहले इस बात का जवाब दें- शर्मा

उन्होंने कहा कि, भाजपा का लक्ष्य गरीब का जीवन बदलना है। आयुष्मान लोगों का जीवन बचाने का अभियान है। गरीब कल्याण की योजनाएं बंद करने वाली और भारत तोड़ने वाली कांग्रेस सरकार को चुनाव में इसका जवाब मिलेगा। वीडी शर्मा ने राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर हमला करते हुए कहा कि, उन्हें यात्रा निकालने से पहले उनके पूर्वजों द्वारा भारत तोड़ने के लिए किए गए कार्यों का जवाब देना चाहिए।


कमलनाथ पर शर्मा का हमला

News

उन्होने कहा कि डेढ़ साल के लिए गलती से आई कांग्रेस सरकार ने गरीब उत्थान की सभी योजनाएं बंद कर दी थी। कमल नाथ ने प्रधानमंत्री आवास के लिए मैचिंग राशि नहीं होने की बात कहकर योजना को लौटा दिया था, लेकिन आइफा अवार्ड के लिए प्राइवेट कंपनियों को धमका कर 700 करोड़ का प्राविधान किया था। इससे ही गरीब कल्याण के प्रति उनकी मंशा और नियत उजागर हो चुकी है। वहीं, मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जनकल्याण के प्रति बेहद संवेदनशील है। भाजपा में व्यक्ति नहीं संगठन चुनाव लड़ता है।

 

नशे में धुत होकर स्कूल पहुंचे मास्टर साहब, फिर किया हंगामा, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8dsne5

ट्रेंडिंग वीडियो