scriptमातम में बदलीं बर्थ-डे की खुशियां, जन्मदिन पर मासूम की हत्या | 3 year old boy found dead in sack on his birthday | Patrika News

मातम में बदलीं बर्थ-डे की खुशियां, जन्मदिन पर मासूम की हत्या

locationखंडवाPublished: Oct 21, 2021 03:46:20 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

घर के बाहर खेलते समय लापता हुआ तीन साल के बच्चे की लाश बोरी में बंद एक सूने में मिली…

child_death.png

खंडवा. खंडवा में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई। शहर के मूंदी नगर इलाके में बर्थ-डे के दिन एक तीन साल के मासूम बच्चे की निर्मम हत्या कर दी गई। घर के बाहर खेलते हुए लापता हुए तीन साल के मासूम बच्चे की लाश घर से कुछ ही दूरी पर एक सूने मकान में मिली है। लाश को बोरे में भरकर मकान में फेंका गया है। बच्चे की हत्या की इस वारदात से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है। चर्चाएं हैं कि पुरानी रंजिश या फिर बलि के चक्कर में मासूम की हत्या की गई है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

child_death_01.png

बर्थ-डे पर मासूम की निर्मम हत्या
खंडवा शहर के मूंदी नगर में रहने श्याम कोठारे के तीन साल के बच्चे अक्षांश का बुधवार को जन्मदिन था। बर्थ-डे पर बच्चा काफी खुश था और मां भी बच्चे की बर्थ-डे की तैयारी कर रही थी। इसी दौरान दोपहर के वक्त घर के बाहर खेलते खेलते अक्षांश अचानक लापता हो गया। काफी देर तक जब अक्षांश परिजन को नजर नहीं आया तो उन्होंने उसकी तलाश शुरु की। पुलिस में भी बच्चे की गुमशुदगी दर्ज कराई लेकिन इससे पहले कि पुलिस मासूम को ढूंढ पाती घर से पांच मकान छोड़कर बने एक सूने मकान में मासूम की लाश बरामद हुई। अक्षांश को खोजते हुए जब लोग सूने मकान में पहुंचे तो उन्हें एक बोरा नजर आया और जब बोरा खोलकर देखा तो लोगों की आंखें फटी की फटी रह गईं। बोरे में अक्षांश की लाश थी। पुलिस ने अक्षांश के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

ये भी पढ़ें- बहू है या संविदाकर्मी ! ससुराल वाले कहते हैं परमानेंट नहीं हो 6 महीने के ट्रायल पर हो….

child_death_02.png

हत्या का कारण रंजिश या बलि !
बर्थ-डे पर मासूम की हत्या की इस सनसनीखेज वारदात से पूरे शहर में सनसनी फैल गई। बताया जा रहा है कि मासूम के गले पर निशान थे और कुछ खून भी निकल रहा था जिससे आशंका है कि गला दबाकर बच्चे की हत्या की गई है। गले पर खून भी लगा हुआ मिला है जिससे ये भी आशंका जताई जा रही है कि गला काटने की कोशिश की गई है। बुधवार को शरद पूर्णिमा भी थी इसलिए बलि दिए जाने की चर्चाएं भी हैं। डॉग स्कवॉड की मदद लेने के बाद भी पुलिस को कोई अहम सुराग नहीं मिला है। पुलिस जल्द हत्यारे को गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

देखें वीडियो- भीड़ ने बीच सड़क पर लड़की का उतरवाया बुर्का, वीडियो बनाकर वायरल भी किया

https://www.dailymotion.com/embed/video/x84zbzh
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो