चार दोस्त नदी में डूबे, दो के मिले शव, दो लापता

अमावस्या पर नदी में स्नान करने गए थे युवक

 

By: tarunendra chauhan

Published: 17 Oct 2020, 12:03 PM IST

खंडवा . अमावस्या पर नहाने गए चार युवक नदी में डूब गए, जिसमे से दो के शव रेक्स्यू टीम ने ढूंढ लिए हैं, वहीं दो की तलाश की जा रही है। खिरकिया विकासखंड के सिराली तहसील के ग्राम बावडिय़ा निवासी राहुल पिता सोहन सिंह राजपूत, रोहित पिता नर्मदाप्रसाद राजपूत, महेंद्र पिता भागवत कलम, जितेंद्र पिता निर्भर कलम शुक्रवार को सुबह अमावस्या होने के चलते टिमरनी विकासखंड के अंतर्गत नर्मदा घाट लछोरा (छीपानेर) पहुंचे थे। जहां नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से उनकी मौत हो गई।

दो युवकों के मिले शव
कहते हैं दोस्ती का रिश्ता बहुत अहम होता है, इसका उदाहरण डूबते दोस्त को बचाने के लिए अपनी जान की परवाह किए बिना तीन दोस्तों का जीवन को दांव पर लगा दी। युवकों के डूबने के बाद पुलिस के गोताखोर दल ने दो शवों को ढूंढ निकालने में सफलता हासिल की, जबकि दो युवक लापता हैं। परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल रहा। युवकों के डूबने की खबर से गांव में मातम छा गया। एक दोस्त के गहरे पानी में जाने पर उसे बचाने के चक्कर में तीन दोस्त भी डूब गए। इस घटना को देखकर वहां मौजूद श्रद्धालुओं का मन द्रवित हो गया।

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार युवको में से एक गहरे पानी में चला गया था, जिसे बचाने के चक्कर में तीन अन्य साथी गहरे पानी में चले गए, जिसमें से दो की मौत हो चुकी है और उनके शव मिल चुके हैं। जबकि दो अभी लापता हैं। लोगों ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। सूचना मिलने पर बचाव दल मौके पर पहुंचा। जहां उन्होंने शवों को बाहर निकालना प्रारंभ किया। अब तक दो शवों को बाहर निकाले जाने की सूचना है, जबकि दो युवकों को ढूंढने का प्रयास किया जा रहा है। मौके पर हरदा एसपी मनीश कुमार अग्रवाल, टिमरनी एसडीएम महेश कुमार बमनाहा, नायब तहसीलदार संदीप गौर, टीआई राजेश साहू, करताना चौकी प्रभारी अविनाश पारधी हरदा से एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची।

Show More
tarunendra chauhan Desk
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned