scriptखंडवा में 7 दिन का कोरोना कफ्र्यू: आज रात 9 बजे से 23 अप्रैल तक रहेगा बंद | 7-day corona curfew in Khandwa: it will be closed tonight from 9 am to | Patrika News

खंडवा में 7 दिन का कोरोना कफ्र्यू: आज रात 9 बजे से 23 अप्रैल तक रहेगा बंद

locationखंडवाPublished: Apr 15, 2021 05:21:18 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

इसकी पुष्टि विधायक राम दांगोरे ने ट्वीट कर दी है उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि खंडवा जिले के नगरीय निकाय क्षेत्रों में 23 अप्रैल तक कोरोना कफ्र्यू लगाया जा रहा है।

7-day corona curfew in Khandwa: it will be closed tonight from 9 am to

7-day corona curfew in Khandwa: it will be closed tonight from 9 am to

खंडवा. कोरोना संक्रमण के बीच खंडवा शहर में 7 दिन का कोरोना कफ्र्यू लगाया जा रहा है। कोरोना कफ्र्यू आज रात रात 9 बजे से 23 अप्रैल की सुबह 9 बजे तक के लिए लगाया जा रहा है। इसकी पुष्टि विधायक राम दांगोरे ने ट्वीट कर दी है उन्होंने ट्वीट में लिखा है कि खंडवा जिले के नगरीय निकाय क्षेत्रों में 23 अप्रैल तक कोरोना कफ्र्यू लगाया जा रहा है। यह निर्णय गुरुवार को जिला क्राइसिस मैनेजमेंट की बैठक में लिया गया। कोरोना कफ्र्यू में ग्रामीण क्षेत्रों में नहीं रहेगा, लेकिन साप्ताहिक हाट बाजारों पर रोक रहेगी। वहीं इस मामले में खंडवा एसडीएम ममता खेड़े ने भी कहा है कि खंडवा में कोरोना कफ्र्यू गुरुवार रात 9 बजे से 23 अप्रैल तक लगाया जा रहा है। जिसके आदेश जल्द जारी किए जाएंगे। बता दें कि जिले में लगातार कोरोना संक्रमणों के संख्या में इजाफा हो रहा है वहीं कोरोना से होनी वाली मृत्यु की दर भी बढ़ती जा रही है इसी को देखते हुए प्रशासन ने गुरुवार रात 9 बजे से 23 अप्रैल तक कोरोना कफ्र्यू लगाया जा रहा है। ज्ञात हो कि जिले में बुधवार को कोरोना के 33 नए संक्रमित मरीज मिले। अब जिले में 188 एक्टिव मरीज हैं। इनमें खंडवा के 137 मरीज शामिल हैं। हरसूद के 24, पंधाना के 19 और पुनासा के 9 मरीज भी इनमें शामिल हैं। कोरोना आइसोलेशन वार्ड में कुल 70 मरीज भर्ती हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो