बेटे की मान उतारने गए थे, मौत से हो गया सामना, फिर मच गई चीख-पुकार

मध्यप्रदेख के खंडवा में सैलानी बाबा में मान देकर लौट रहा परिवार हादसे का शिकार हो गया। जीप में सवार 8 लोग गंभीर घायल हो गए।

By: संजय दुबे

Published: 10 Nov 2017, 10:29 AM IST

खंडवा. सैलानी बाबा में मान देकर लौट रहे परिवार की जीप और ट्रैक्टर के बीच गुरुवार रात भिड़ंत हो गई। घटना में जीप सवार आठ लोग घायल हुए हैं। घटना के समय जीप में १५ लोग सवार थे। सोमा पिता बिदू (५०) निवासी झिपली (धारणी) का परिवार गुरुवार सुबह सैलानी बाबा मान देने गया था। पूजा-अर्चना कर वापस घर लौट रहे थे। तभी रात करीब ८.३० बजे सिंगोट के पास सामने से आ रहे ट्रैक्टर से जीप की भिड़ंत हो गई। टक्कर होते ही जीप में चीख-पुकार मच गई। आसपास के लोग दौड़कर मौके पर पहुंचे और जीप में फसे घायलों को बाहर निकाला।

ये हुए हैं घायल
इधर, घटना की सूचना मिलते ही पिपलौद पुलिस मौके पर पहुंची। तुरंत घायल सोमा पिता बिदू (५०), जमना पति हेमंत (२९), लसू (४), संगीता पति मना (४७), रामप्रसाद (२५), मंगल (५०), पार्वती पति मोती (४०), मोती पिता शानू (५०) सभी निवासी झिपली को जिला अस्पताल पहुंचाया गया।

बाइकों की भिड़ंत में दो युवक घायल
खंडवा ञ्च पत्रिका. हरसूद थाना क्षेत्र के हरदा बायपास रोड पर बाइकों की भिड़ंत में दो युवक घायल हो गए। जानकारी के अनुसार प्रवीण पिता गोपाल सिंह और पवन निवासी चैनपुर बाइक से हरसूद की ओर आ रहे थे। गुरुवार दोपहर करीब १२.२० बजे हरदा बायपास स्थित पेट्रोल पंप के पास सामने से आ रही बाइक से टक्कर हो गई। घटना में प्रवीण और पवन गंभीर घायल हुए है। राहगीरों ने घायलों को एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया।

खाद्य सामग्री के नीचे से मरा चूहा
खंडवा. नगर निगम की ओर से बस स्टैंड पर गुरुवार को अतिक्रमण हटाओ अभियान चलाया गया। अतिक्रमण दोपहर करीब 12 बजे जैसे ही पहुंचा बस स्टैंड पर खलबली मच गई। दुकानदार सामान को जल्दी- दुकान के अंदर रखने लगे। अतिक्रमण हटाने वाला दल एक चाय-नाश्ते की दुकान पर पहुंच गया। टीम ने जैसे ही पोहे कचौरी और जलेबी के लिए ट्रे हटाया तो उसके नीचे से मरा हुआ चूहा और इल्लियां निकली। जिसे देख वहां खाने वाले लोग भी दंग रह गये। ट्रे के नीचे की स्थिति को देखने पर ऐसा लग रहा था कि महीनों से यहां सफाई नहीं हुई है।

 

संजय दुबे Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned