scriptशहरभर में जश्ने -अभिनन्दन- | abhinandan varthmaan | Patrika News

शहरभर में जश्ने -अभिनन्दन-

locationखंडवाPublished: Mar 02, 2019 01:25:11 am

एयरफोर्स विंग कमांडर अभिनंदन के लौटने से शहरवासियों में खुशी की लहर

abhinandan varthmaan

abhinandan varthmaan

खंडवा. देश की सीमा पर रक्षा करते हुए पाकिस्तान पहुंचे एयरफोर्स के विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की शुक्रवार को भारत वापसी पर शहरवासियों ने खुशियां मनाई। शुक्रवार को सुबह से ही अभिनंदन की पाक से भारतवासी को लेकर लोग टीवी खोलकर घरों में बैठे रहे। दिनभर लोगों में अभिनंदन के लौटने की उत्सुकता देखी गई। आखिरकार रात 9.30 बजे अभिनंदन भारत लौट आए। जैसे ही टीवी में लोगों ने उन्हें अपने वतन लौटते देखा तो खुशियों से झूम उठे। आतिशबाजी कर मिठाइयां बांटी गई। अभिनंदन का अभिनंदन करते हुए जैन समाज ने घासपुरा क्षेत्र में हाथों में तिरंगा लेकर देशभक्ति नारे लगाते हुए रैली निकाली। क्षेत्र के लोगों को मिठाइयां बांट कर अभिनंदन की वापसी की खुशियां मनाई। वहीं गणेश गौशाला पर दादाजीधाम बस स्टैंड विकास समिति द्वारा फूलों की होली खेली गई। सराफा बाजार में आतिशबाजी कर मिठाई बांटी गई।
घासपुरा महावीर जैन मंदिर परिसर से समाज के महिला-पुरुषों ने हाथों में तिरंगा लेकर देशभक्ति नारे लगाते हुए रैली निकाली। विंग कमांडर अभिनंदन की वापसी पर मिठाई बांटी गई। इस दौरान समाज के अध्यक्ष मनोहरलाल बडजात्या, विरेन्द्र भट्यांन, दिलीप पहाडिय़ा, सुनील जैन, धनपाल कासलीवाल, प्रदीप कासलीवाल आदि मौजूद थे।

गणेश गौशाला चौराहे पर विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की सुरक्षित भारत वापसी पर दादाजी धाम बस स्टैंड विकास समिति द्वारा खुशी में फूलों की होली खेली गई। साथ ही आतिशबाजी कर एक-दूसरे का मुंह मीठा कराया गया। समिती के सरंक्षक रामचन्द्र मौर्य, निगम अध्यक्ष गोपी शर्मा, यशदीप चौरे, अर्जुन नायक, पंकज अग्रवाल, गोटू शर्मा, विजय शर्मा आदि उपस्थित थे।

वीर सपूत विंग कमांडर अभिनंदन वर्धमान की भारत वापसी की खुशी में शुक्रवार रात 10.30 बजे घंटाघर चौक पर आतिशबाजी की गई। मिठाइयां बांटकर लोगों का मुंह मीठा कराया गया। घंटाघर क्षेत्र भारत माता के जयकारों से गूंज उठा। खुशियों के बीच माहौल कुछ ऐसा बना कि जैसे दीपावली और होली एक साथ मनाई जा रही हो।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो