भाग रहे हत्यारे को बाइक सवार ने मारी लात, लडखड़़ाकर संभला और फरार हो गया

धनराज हत्याकांड: पंधाना रोड स्थित महिंद्रा शोरूम के सामने युवक की चाकुओं से गोदकर हत्या का मामला, सहयोगी आरोपी तीन दिन की रिमांड पर, आरोपी का मुंबई सहित अन्य लोगों से जुड़ा नेटवर्क खंगाल रही पुलिस

खंडवा. धनराज हत्याकांड को अंजाम देकर भाग रहे हत्यारे की फरार होने में मदद करने वाले सह आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार हुए आरोपी सोहिल उर्फ सोनू पिता मुबारिक चौहान (25) निवासी कब्रिस्तान रोड ने पूछताछ में बताया आरोपी भागते हुए आया और बोला जीजा के घर बलवाड़ा जाना है। मुझे जसवाड़ी रोड तक छोड़ दो। इसलिए उसे कब्रिस्तान रोड से होते हुए रामनगर लेकर पहुंचा और वहां से जसवाड़ी के पास छोड़ दिया। जहां से वह दूसरे व्यक्ति के साथ चला गया। मामले में मंगलवार को मोघट पुलिस ने आरोपी सोहिल को न्यायालय में पेश किया। कोर्ट ने आरोपी को तीन दिन की पुलिस रिमांड पर भेजा है। रिमांड के दौरान पुलिस आरोपी सोहिल से हत्या के आरोपी के संबंध में पूछताछ करेगी। इधर, धनराज की हत्या के घटनाक्रम का सीसीटीवी फुटेज सामने आया है। फुटेज में आरोपी धनराज पर चाकुओं से हमला कर भाग रहा था। तभी घटनास्थल से गुजर रहे बाइक सवार ने उसे लात मारी। लात लगते ही आरोपी लडखड़़ाया, लेकिन वह खुद को संभालते हुए सड़क पर पार कर गुलमोहर कॉलोनी की ओर भाग गया। आरोपी को भागते देख नानू नाम के युवक ने पीछा किया, लेकिन आरोपी के हाथ में चाकू होने के कारण वह उसके पास नहीं जा सका। इधर, मंगलवार दोपहर खंडवा विधायक देवेंद्र वर्मा मृतक धनराज के घर पहुंचे। जहां उन्होंने परिवार को ढांढस बंधवाया और परिवार को हरसंभव सहायता दिलाने का आश्वासन दिया।
मोबाइल घर छोड़ गया आरोपी, परिजन से पूछताछ जारी
हत्या कर फरार हुआ आरोपी अपना मोबाइल फोन घर पर छोड़ गया है। पुलिस ने उक्त मोबाइल घर से जब्त किया है। वहीं परिजन से मामले में पूछताछ की जा रही है। इधर, मंगलवार देर रात पुलिस ने आरोपी के रिश्तेदारों के घर दबिश दी। वहीं गुलमोहर कॉलोनी के दो अन्य युवकों से भी पूछताछ की गई। हालांकि अब तक आरोपी की लोकेशन से जुड़ा पुख्ता सुराग हाथ नहीं लग सका है। पिपलौद थाना क्षेत्र के ग्रामों में दबिश देकर पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
आरोपी के एक संगठन से जुड़े होने का संदेह, धरनों में रहा है शामिल
हत्या की वारदात को अंजाम देने वाले आरोपी की शिनाख्त पुलिस ने कर ली है। आरोपी गुलमोहर कॉलोनी क्षेत्र का निवासी है। हालांकि पुलिस ने अभी तक आरोपी के नाम का खुलासा नहीं किया है। सूत्रों की मानें तो आरोपी के एक संगठन से जुड़े होने के सुराग मिले हैं। इसके अलावा आरोपी पिछले दिनों काहरवाड़ी क्षेत्र में हुए धरना-प्रदर्शन में भी शामिल रहा है। आरोपी के पिता पान का काम करते है। वही भाई मैकेनिक है। परिजन से आरोपी अक्सर विवाद करता रहता था। ज्यादा बात नहीं करता था। बताया जा रहा है कि आरोपी मुंबई से बाकिब है। मामले में पुलिस आरोपी के नेटवर्क को खंगाल रही है। आरोपी के मोबाइल की कॉल डिटेल सहित अन्य परिजन के मोबाइल नंबरों की पड़ताल कर रही है।

ये था पूरा मामला
पंधाना रोड स्थित महिंद्रा शोरूम के सामने सोमवार सुबह करीब 7 बजे मंडी से सब्जी खरीदकर घर जा रहे धनराज पिता भैयालाल कनाड़े (23) छोटा अबार दुबे कॉलोनी की नकाबपोश बदमाश ने चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी। आरोपी मौके से फरार हो गया था।
वर्जन...
हत्या के आरोपी की फरार होने में मदद करने वाले एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। कोर्ट पेश कर तीन दिन की रिमांड पर लिया है। उससे पूछताछ की जा रही है। मुख्य आरोपी की तलाश में टीमें लगातार दबिश दे रही हैं। जल्द आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी। वहीं अन्य बिंदुओं पर भी जांच कर रहे हैं।
ललित गठरे, सीएसपी, खंडवा

जितेंद्र तिवारी Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned