लव जिहाद की कोशिश करने वाला आरोपी गिरफ्तार, कॉलेज छात्रा पर बना रहा था दबाव

परिवार को जान से मारने की धमकी देकर छात्रा पर आरोपी बना रहा था धर्म परिवर्तन करने का दबाव...

By: Shailendra Sharma

Updated: 27 Aug 2021, 07:14 PM IST

खंडवा. खंडवा में छात्रा पर दबाव बनाकर लव जिहाद की कोशिश करने वाले आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी का नाम सलमान है जो सिंगोट का रहने वाला है। आरोपी एक कॉलेज छात्रा पर धर्म परिवर्तन कर शादी करने के लिए दबाव बना रहा था। जिसकी शिकायत छात्रा व उसके परिजन ने पुलिस में दर्ज कराई थी। आरोपी छात्रा को आपत्तिजनक मैसेज भी करता था और बीते दिनों कॉलेज के गेट पर रोककर धर्म परिवर्तन न करने पर उसके पूरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी थी।

love_jihad.jpg

लव जिहाद की कोशिश करने वाला आरोपी गिरफ्तार
बीते दिनों पिपलोद थाना क्षेत्र के पपलिया कला गांव की रहने वाली एक छात्रा ने पुलिस में आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। एसएन कॉलेज में पढ़ने वाली छात्रा ने अपनी शिकायत में बताया था कि सिंगोट गांव का रहने वाला सलमान नाम का युवक उसे बीते कई दिनों से परेशान कर रहा है। मोबाइल पर अश्लील मैसेज करता है और बीते दिनों जब उसने उसकी हरकतों का विरोध किया तो मुझे व मेरे परिवार को जान से मारने की धमकी भी दी। पुलिस ने छात्रा की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ धार्मिक स्वतंत्रता अध्यादेश 2020 के तहत केस दर्ज किया था और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

 

ये भी पढ़ें- रेलवे स्टेशन पर मिला प्रेमी जोड़ा, थाने में परिजन से कहा- लौट जाओ नहीं जाएंगे आपके साथ

 

कॉलेज के गेट पर रोककर दी थी धमकी
पीड़ित छात्रा ने बताया कि गुरुवार को कॉलेज गई थी तो आरोपी सलमान ने गेट पर ही उसे रोक लिया और उसके साथ छेड़छाड़ की। विरोध किया तो धमकाने लगा और कहा कि अगर धर्म बदलकर उसके साथ शादी नहीं की तो अंजाम बुरा होगा। छात्रा ने पुलिस से अपनी व अपने परिवार को सुरक्षा दिए जाने की भी मांग की है।

देखें वीडियो- डकैती को योजना बनाते 5 आरोपी गिरफ्तार

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned