scriptएडमिन इलेवन ने सर्विसेस-2 को 64 रन से दी मात | Admin XI beat Services-2 by 64 runs | Patrika News

एडमिन इलेवन ने सर्विसेस-2 को 64 रन से दी मात

locationखंडवाPublished: Feb 23, 2020 09:09:41 pm

-दो हार के बाद चखा पहली जीत का स्वाद-ऑफिसर्स क्रिकेट लीग प्रतियोगिता में हुए दो मैच

एडमिन इलेवन ने सर्विसेस-2 को 64 रन से दी मात

-दो हार के बाद चखा पहली जीत का स्वाद-ऑफिसर्स क्रिकेट लीग प्रतियोगिता में हुए दो मैच

खंडवा. आवासीय परिसर के सुब्रतो बनर्जी ग्राउंड पर ऑफिसर क्लब के तत्वावधान में चल रही ऑफिसर्स लीग क्रिकेट प्रतियोगिता में दो मैच खेले गए। एडमिन इलेवन ने दो हार के बाद पहली बार जीत का स्वाद चखते हुए सर्विसेस-2 को एक तरफा मुकाबले में 64 रन से हराया। वहीं, दूसरा मैच मेंटनेंस-2 और ऑपरेशन-2 के बीच हुआ। जिसमें मेंटनेंस-2 विजयी रही।
पहला मुकाबला एडमिन और सर्विसेस के बीच हुआ। दो मुकाबले में हारने के बाद प्रतियोगिता से बाहर होने की कगार पर पहुंची एडमिन के लिए ये करो या मरो का मुकाबला था। एडमिन ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 12 ओवर में 6 विकेट पर 106 रन बनाए। जिसमें संजय जोशी ने 35 रन, अविनाश चौहान ने 23 रनों का योगदान दिया। जवाब में सर्विसेस-दो के पांच खिलाडी तालमेल के अभाव में रन आउट हुए और सर्विसेस इलेवन की पूरी टीम 62 रनो पर 11.5 ओवर में ऑल आउट हो गई। नितिन बारा ने 17 रन बनाकर संघर्ष किया, लेकिन काम नहीं आया। एडमिन ने यं मुकाबला 64 रनों से जीतकर प्रतियोगिता में अपनी जगह बचा ली। टीम की जीत पर कोच वीके कैलासिया, सहयोगी राकेश मल्होत्रा, संजय पेंडोर, आर गुप्ता ने खिलाडिय़ों को बधाई दी।
दूसरा मुकाबला आपरेशन-दो ओर मेंटनेंस-दो के बीच खेला गया। आपरेशन-दो ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 12 ओवर में 7 विकेट खोकर 90 रन बनाए। जिसमें रवि मुलिवा ने 49 रनों का योगदान दिया। आसान से स्कोर का पीछा करने उतरी मेंटनेंस-दो ने 11.4 ओवर में 4 विकेट खोकर 95 रन बनाकर मुकाबला जीत लिया। मेंटनेंस-दो की जीत में जे साईराजा ने 22 रनों का योगदान दिया। वही मेंटनेंस-दो के बॉलर अतुल यादव को 2 ओवर मे 8 रन देकर 4 विकेट लेने पर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो