करीब 2 साल बाद हत्थे चढ़ी लुटेरी दुल्हन, शादी के अगले ही दिन हो गई थी फरार

28 मार्च 2019 को शादी करने के अगले ही दिन मां की बीमारी का बहाना बनाकर भागी लुटेरी दुल्हन दो साथियों के साथ गिरफ्तार..

By: Shailendra Sharma

Published: 26 Feb 2021, 06:33 PM IST

खंडवा. लाल जोड़े में फरेब के सात फेरे लेकर दूसरे ही दिन फरार होने वाली एक लुटेरी दुल्हन को खंडवा पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस करीब दो साल से इस लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुटी हुई थी। पुलिस ने लुटेरी दुल्हन के साथ उसके दो साथियों को भी गिरफ्तार किया है। लुटेरी दुल्हन व उसके दोनों साथियों को दो दिन की पुलिस रिमांड पर लिया गया है जिनसे पूछताछ की जा रही है।

 

looteri_dulhan.png

शादी के एक दिन बाद हो गई थी फरार
मामला 28 मार्च 2019 का है जब खंडवा के छैगांवमाखन में रहने वाले सदाशिव गुर्जर नाम के युवक की शादी दीपिका उर्फ दीपाली नाम की महिला से हुई थी। शादी के दूसरे ही दिन दीपाली मां की बीमारी का बहाना बनाकर 90 हजार रुपए लेकर महाराष्ट्र गई चली गई थी और फिर वापस नहीं लौटी। कुछ दिनों तक सदाशिव ने पत्नी की तलाश की लेकिन उसे सफलता नहीं मिली। 2 अप्रैल 2019 को पीड़ित सदाशिव ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई और तब के बाद से ही पुलिस लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुटी हुई थी।

 

स्पेशल टीम के हत्थे चढ़ी लुटेरी दुल्हन
पुलिस की एक स्पेशल टीम इस लुटेरी दुल्हन की तलाश में जुटी हुई थी बीते दिनों उसे सूचना मिली कि दीपाली महाराष्ट्र में है। इसके बाद महाराष्ट्र पुलिस की मदद से पुलिस ने उसे उसके दो साथियों के साथ धरदबोचा। एएसपी सीमा अलावा ने बताया कि आरोपी महिला दीपिका उर्फ दीपाली को जिस घर से गिरफ्तार किया गया है वहां पर से बड़ी मात्रा में महिलाओं व छात्राओं के आधार कार्ड व अन्य दस्तावेज जब्त हुए हैं। पुलिस ने तीनों को दो दिन की रिमांड पर लिया है औऱ पूछताछ की जा रही है।

देखें वीडियो- भीड़भाड़ के बीच से 5 लाख 80 हजार रुपयों से भरा बैग चोरी

Show More
Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned