Murder: नहीं मिले शराब पीने के पैसे तो चाकू से गला रेतकर पत्नी की हत्या

Murder: नहीं मिले शराब पीने के पैसे तो चाकू से गला रेतकर पत्नी की हत्या

sanjay dubey | Publish: Nov, 15 2017 09:38:41 AM (IST) Khandwa, Madhya Pradesh, India

मध्यप्रदेश के खंडवा में 60 साल के पति ने 50 साल की पत्नी को चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। वजह सिर्फ इतनी थी कि उसे शराब पीने के पैसे नहीं दिए।

खंडवा. जिला मुख्यालय से मात्र तीन किमी दूर मोरधड़ी गांव में एक शराबी पति ने चाकू से पत्नी का गला रेतकर हत्या कर दी। पति इतना शातिर था कि उसने मारपीट का शोर घर के बाहर सुनाई नहीं दे, इसलिए टीवी की आवाज तेज कर दी। पत्नी की हत्या करने के बाद पति घर के बाहर ताला लगाकर पीछे की गली में पहुंचा। जहां उसने एक महिला पर हमला किया और बीच बचाव करने आए एक वृद्ध के साथ भी मारपीट की।
मंगलवार सुबह 10.30 बजे बलीराम पंचोले घर पहुंचा और उसने पत्नी धनीबाई 50 साल पर धारदार हथियार से हमलाकर उसकी हत्या कर दी। इसके बाद वह घर पर ताला लगाकर पीछे वाली गली में गया। जहां एक घर के बाहर खड़ी पिंकी पति मुकेश भालसे से उसने पानी मांगा। बलीराम के हाथ खून से सने होने की वजह से पिंकी घबरा गई। इस पर आरोपी ने महिला की चोटी पकड़कर उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। महिला की आंख व हाथ पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर घायल कर दिया। बीच बचाव करने आए वृद्ध देवराम भाई पर भी उसने हमला कर उसे घायल किया। दोनों का शासकीय अस्पताल में इलाज कराया गया।

बेटा बोला: शराब के पैसे नहीं देने पर हुआ होगा विवाद
मृतक धनीबाई के बेटे नारायण पंचोले ने बताया मैं प्रतिदिन की तरह सेल्दा प्लांट पर काम करने के लिए सुबह नौ बजे टिफिन लेकर घर से निकला था। पत्नी मायके गई थीए इसलिए मां धनीबाई ने ही मुझे खाना बनाकर दिया। कुछ देर बाद मुझे फोन पर सूचना मिली कि पिता ने मां की हत्या कर दी। नारायण ने कहा सुबह मां स्व सहायता समूह में करीब 1 हजार रुपए जमा करने की बात कह रही थी।

पिता शराब पीने का आदि था
पिता बलीराम को हमेशा शराब पीने की लत थी। मुझे शंका है पिता शराब पीने के लिए मां से रुपए मांग रहे होंगे लेकिन पैसे नहीं देने पर विवाद हुआ होगा। पिता का मानसिक संतुलन भी खराब है। एसडीओपी यशपाल सिंह ने बताया पुलिस ने मौका मुआयना कर जांच शुरू कर दी है। फ रार आरोपी की आसपास के क्षेत्र में सर्चिंग की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।

 

Ad Block is Banned