Corona virus - संदिग्ध युवक को लेने पहुंची एंबुलेंस, ग्रामीणों ने किया हंगामा

युवक ने कहा पहले पॉजिटिव रिपोर्ट दिखाओ तब चलूंगा, एंबुलेंस कर्मचारी बोले हमें नहीं मिलती रिपोर्ट, पटवारी की समझाइश के बाद माने लोग

By: tarunendra chauhan

Published: 27 Jul 2020, 12:17 PM IST

खंडवा . भीलवाड़ी क्षेत्र निवासी एक 20 वर्षीय कोरोना संदिग्ध युवक को रविवार की शाम जिला चिकित्सालय से एंबुलेंस लेने पहुंची तो मामला गरमा गया। एंबुलेंस के कर्मचारी संदिग्ध युवक से कहा कि कपड़े का बैग लेकर आ जाओ हम तुम्हे लेने आए हैं। एंबुलेंस देख पहले खुद संदिग्ध युवक ने एंबुलेंस कर्मचारियों से कहा कि वह पूरी तरह स्वस्थ्य है, फिर क्यों लेने आए हो। और अगर मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव है तो दिखाओ तब मैं चलूंगा। एंबुलेंस कर्मचारियों ने कहा कि हमें रिपोर्ट नहीं दी जाती है। इस बात पर परिजन भी मोहल्ले वालों के साथ पहुंच गए। भीड़ रिपोर्ट की मांग करने लगी। लगभग आधे घंटे तक जमकर ड्रामा चला और युवा एंबुलेंस मे बैठने को तैयार नहीं हुआ।

एक ओर एंबुलेंस कर्मचारियों ने कहा कि चलो वर्ना पुलिस को बुलाना पड़ेगा तो दूसरी ओर संदिग्ध युवा के परिजनों ने कहा कि पहले एंबुलेंस को पुलिस चौकी ले चलो वहां स्पष्ट करेंगे। लगभग आधे घंटे के बाद ग्राम पटवारी नैनसिंह चौहान व अन्य की समझाइश के बाद संदिग्ध युवा व उसके परिजन माने और फिर संदिग्ध युवक एंबुलेंस मे सवार होकर जिला चिकित्सालय रवाना हुआ।

युवक का 22 जुलाई को कोरोना जांच के लिए सेंपल लिया गया था और रविवार को संदिग्ध मानते हुए संक्रमण फैलाव से बचाव को देखते हुए जिला चिकित्सालय से एंबुलेंस लेने पहुंची है।
- डॉ. गिरिराज सिंह तोमर, बीएमओ पंधाना

Corona virus
Show More
tarunendra chauhan
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned