script

यहां थर्ड जेंटर बोले- हमारा भी फोटो के साथ परिचय पत्र बनाया जाए

locationखंडवाPublished: Nov 02, 2017 09:02:29 am

जनसुनवाई में पहुंच कलेक्टर से लगाई गुहार, तहसीलदार करेंगे मामले में कार्रवाई, चिडि़या मैदान निवासी मेघना सिंह अरोरा व पलक वर्मा ने किया आवेदन

application for third gender identi card in khandwa

application for third gender identi card in khandwa

खंडवा (पत्रिका) . जनसुनवाई में मंगलवार को कुछ रोचक मामले आए तो कुछ में पीडि़तों ने समस्याओं के निराकरण की मांग अफसरों से की है। थर्ड जेंडर ने वोटर आईडी मांगा तो वहीं गबन मामले में न्याय की गुहार लगाई है। मलगांव निवासी तोताराम नरसिंह ने तालाब निर्माण में अपनी जमीन डूबने के बदले भू-अर्जन की राशि की मांग की। आवेदन में बताया मलगांव में कृषि भूमि शासन ने अधिगृहित कर ली थी और उसके बाद करीब ११.३० लाख रुपए मुआवजा अब-भी नहीं मिला है। कलेक्टर ने तत्काल नर्मदा घाटी विकास प्राधिकारण अफसरों से चर्चा की। फटकार लगाते हुए जल्द ही जरूरी कार्रवाई करने के लिए कहा। थर्ड जेंडर की चिडि़या मैदान निवासी मेघना सिंह अरोरा व पलक वर्मा ने फोटोयुक्त मतदाता परिचय पत्र बनवाने के लिए आवेदन दिया।
तरबूज की खेती से किसान ने दस एकड़ में कमाए 12 लाख रुपए

ये आवेदन आए….
– पार्षद रत्ना राठौर ने विधवा सुभद्रा राठौर व नंदिनी राठौर के बीपीएल कार्ड बनाने की मांग की।
– पूर्व पार्षद राजू पंवार ने बताया अवैध निर्माण की जानकारी निगमायुक्त को दी तो संबंधित धमकियां दे रहे हैं।
– कालूसिंह निवासी पूरनपुरा ने फसल नुकसान मुआवजे की मांग की।
– आनंद नगर के सतीष भावसार ने घर के बाहर नाली सुधरवाने की मांग की।
दिव्यांग बोला- एक साल से भटक रहा हूं
दिव्यांग राहुल देवकर ने जनसुनवाई में पहुंचकर कलेक्टर से कहा कि मैं एक साल से भटक रहा हूं। शिक्षा प्रोत्साहन के लिए सामाजिक न्याय विभाग से लैपटॉप के लिए कार्रवाई पूरी नहीं की जा रही है। डीसीए करना चाहता हूं। दृष्टिबाधितों के लिए लैपटॉप दिए जाने की योजना है।
गोद में उठाकर महिला को लाए, इलाज के लिए अस्पताल भेजा
शेख बाबू अपनी पत्नी अफरोजा को गोद में उठाकर कलेक्टोरेट लाए। नामजद शिकायत में कहा कि घर में घुसकर इन्होंने मारपीट की है और अस्पताल में भर्ती नहीं किया जा रहा है। यहां डॉक्टर ने कागज पर टीप लिखकर अस्पताल के लिए इन्हें भेजा।

ट्रेंडिंग वीडियो