scriptBreaking – एमपी में लोगों- गाड़ियों को रौंदता चला गया बेकाबू ट्राला, रोड पर पसरा मातम, मचा हाहाकार | Ashapur accident Horrific accident near Ashapur on Khandwa Hoshangabad Highway | Patrika News
खंडवा

Breaking – एमपी में लोगों- गाड़ियों को रौंदता चला गया बेकाबू ट्राला, रोड पर पसरा मातम, मचा हाहाकार

Ashapur accident Horrific accident near Ashapur on Khandwa Hoshangabad Highway

खंडवाJun 16, 2024 / 02:52 pm

deepak deewan

Ashapur accident Horrific accident near Ashapur on Khandwa Hoshangabad Highway

Ashapur accident Horrific accident near Ashapur on Khandwa Hoshangabad Highway

Ashapur accident Horrific accident near Ashapur on Khandwa Hoshangabad Highway एमपी में एक तेज रफ्तार ट्राला बेकाबू हो गया। मध्यप्रदेश के खंडवा में पूरी स्पीड में दौड़ता ट्राला रोड पर चल रहे लोगों और गाड़ियों को रौंदता चला गया। बेकाबू ट्राला की चपेट में आकर जहां एक बाइक सवार युवक की मौत हो गई वहीं एक महिला घायल हो गई। हादसे के बाद मौके पर हाहाकार मच गया। पुलिस ने घटनास्थल पर आकर शवों और घायलों को अस्पताल पहुंचाया।
बताया जा रहा है कि ट्राला एक्सीडेंट करके भाग रहा था। ट्राला ने एक कार को टक्कर मार दी। टक्कर के बाद कार सवारों ने
ट्राला का पीछा करना शुरु कर दिया तो ट्राला के ड्राइवर और क्लीनर घबरा गए। ये दोनों अपनी जान बचाने के​ लिए चलते ट्राला से नीचे कूद गए। इसके बाद ट्राला की स्पीड और तेज हो गई। बेकाबू हुआ ट्राला लोगों और कार-बस-बाइक को रौंदता चला गया तथा आगे जाकर पलट गया।
यह भी पढ़ें : रद्द होगी नीट परीक्षा! एमपी में याचिका पर सुनवाई पर क्या बोला हाईकोर्ट

यह हादसा रविवार को सुबह करीब 11.30 बजे हुआ। खंडवा-होशंगाबाद स्टेट हाईवे पर आशापुर गांव में एक्सीडेंट कर भाग रहे ट्रॉले ने दो लोगों को रौंदा। आशापुर पुलिस चौकी प्रभारी राजू पाटिल के अनुसार ट्राला ने बाइक सवार एक युवक को रौंदा जिससे उसकी मौत हो गई। युवक के घर पर मातम पसर गया है। ट्राला ने एक महिला को भी रौंदा जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है।
बेकाबू ट्राला ने इससे पहले एक बस और दो पिकअप को भी टक्कर मारी। ट्रॉले के ड्राइवर और क्लीनर चलते ट्रॉले से कूदकर भाग गए थे। करीब 300 मीटर दूर जाकर ट्रॉला पलट गया।
यह भी पढ़ें : एमपी कांग्रेस का बड़ा फैसला, छिंदवाड़ा में बदलेगी कमान, कमलनाथ समर्थकों को भी हटा रही पार्टी

तेज रफ्तार ट्रॉले ने एक कार को टक्कर मार दी। कार चालक ने पीछा करना चालू किया तो ड्राइवर ने ट्राले को फुल स्पीड में भगाने शुरु कर दिया। ऐसे में रास्ते में एक बस और दो पिकअप को भी टक्कर मारी। तीन एक्सीडेंट के बाद भी ट्रॉला रुका नहीं। एक बाइक सवार और सड़क किनारे खड़ी महिला को भी रौंद दिया।
दो लोगों को रौंदने के बाद चलते ट्रॉले से नीचे कूदकर ड्राइवर और क्लीनर फरार हो गए। ट्रॉला कुछ दूर आगे जाकर पलट गया। हादसे में घायल युवक और महिला को अस्पताल पहुंचाया गया।

Hindi News/ Khandwa / Breaking – एमपी में लोगों- गाड़ियों को रौंदता चला गया बेकाबू ट्राला, रोड पर पसरा मातम, मचा हाहाकार

ट्रेंडिंग वीडियो