भाजपा प्रत्याशी को महिलाओं ने घेरा तो छूटा पसीना, बोले- अब शिवराज को जिताओ

महिलाओं ने घेर भाजपा प्रत्याशी को सुनाई खरी-खोटी, बोलीं-घोषणाएं नहीं अब विकास चाहिए, मांधाता उपचुनाव के चलते भाजपा प्रत्याशी ग्रामीणों से मिलने पहुंचे थे ग्राम पामाखेड़ी

खंडवा. उपचुनाव के चलते मांधाता विधानसभा क्षेत्र के ग्राम पामाखेड़ी में भाजपा प्रत्याशी नारायण पटेल को महिलाओं के विरोध का सामना करना पड़ा। चुनाव के चलते पटेल रविवार को ग्राम में ग्रामीणों से मुलाकात करने पहुंचे थे। जैसे ही उन्होंने अपनी बात शुरू की तो कार्यक्रम स्थल पर मौजूद महिलाओं से विरोध शुरू कर दिया। उन्होंने कहा आपकी घोषणाएं नहीं सुनना अब सिर्फ विकास चाहिए। महिलाओं का हंगामा देख भाजपा प्रत्याशी पटेल ने उनसे बात कर शांत कराने की कोशिश की, लेकिन महिलाएं भड़क उठी। बोलीं राशन कॉर्ड मिला नहीं। राशन दिया नहीं जा रहा। ग्राम में पानी की समस्या है। मजदूरी करके जैसे-तैसे पेट पाल रहे हैं। जब जनता की सेवा नहीं कर सकते हो तो नेता क्यों बन जाते हो। हंगामा बढ़ते देख ग्रामीणों ने महिलाओं को शांत कराया। इसके बाद पटेल ग्राम की समस्याओं का जल्द निराकरण कराने का आश्वासन देकर रवाना हो गए।
ग्राम में सड़क नहीं, वृद्ध पेंशन भी नहीं मिल रही
हंगामे के दौरान महिलाओं ने समस्या बताते हुए कहा ग्राम में सड़क नहीं है। कई स्थानों पर नाली नहीं होने से गंदगी फैल रही है। ग्राम पंचायत में सुनवाई नहीं होती है। इसके अलावा कुछ वृद्ध महिलाओं को पेंशन नहीं मिल रही है। चुनावों के समय नेता आते है और दो-चार महीने में काम कराने का आश्वासन देकर चले जाते। फिर लौटकर नहीं आते। वहीं समस्या का समाधान भी नहीं होता। महिलाओं ने कहा यदि ऐसा ही रहा तो चुनाव में मतदान नहीं करेंगे।

जितेंद्र तिवारी Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned