एटीएम के भरोसे न जाए बाजार में खरीदी करने

एटीएम के भरोसे न जाए बाजार में खरीदी करने

Rahul Gangwar | Publish: Apr, 17 2018 01:21:47 PM (IST) Khandwa, Madhya Pradesh, India

कोई आउट ऑफ कैश तो कोई पड़ा बंद, ग्राहकों को एक एटीएमसे दूसरे एटीएम तक भटकना पड़ रहा

खंडवा. एटीएम के भरोसे घर से बाजार आए लोगों को रविवार हमेशा एक एटीएम से दूसरे एटीएम भटकना पड़ता है। मुख्य बाजार में मौजूद अधिकतर एटीएम ऑउट ऑफ कैश रहते हैं। वहीं, तकनीकी खराबी के कारण भी एटीएम से रुपए नहीं निकल रहे है। रविवार को एक बार फिर ये नजारा शहर के कई एटीएम पर नजर आया।
शहर के अधिकतर एटीएम ने शनिवार से ही जवाब दे दिया था। शनिवार को बाबा साहेब अंबेडकर जयंती की छुट्टी होने से एटीएम में रुपए नहीं डल पाए थे। जिसका असर रविवार को दिखा। एटीएम पर पहुंचे लोगों को ऑउट ऑफ कैश और तकनीकी खराबी के कारण बंद की सूचना बोर्ड लगे दिखे। बांबे बाजार स्थित एसबीआई, रेलवे स्टेशन स्थित एटीएम, घंटाघर, पड़ावा, शिवाजी चौक पर भी अधिकतर एटीएम बंद ही रहे। जिस एटीएम पर रुपए निकलते दिखे, वहां लंबी लाइन लग गई।
बस, ट्रेनों में भारी भीड़, यात्री परेशान
खंडवा. अक्षय तृतीया पर निमाड़, मालवा अंचल में वैवाहिक आयोजनों की धूम रहेगी। शादियों के लिए अपने रिश्तेदारों के यहां आने-जाने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। जहां ट्रेनों में रिजर्वरेशन की स्थिति लंबी वेटिंग सूची में दर्शा रही है। वहीं, बसों की स्थिति भी ओवरलोड की चल रही है। अपने-अपने गंतव्य तक जाने के लिए लोग ओवरलोड बसों में गर्मी में परेशानी उठा रहे है। सबसे ज्यादा परेशानी इंदौर-अकोला मीटरगेज ट्रेन बंद होने के बाद इंदौर की ओर जाने वाले यात्रियों की बढ़ी है। शादियों के सीजन में बसें कम होने से गाडिय़ां ओवरलोड चल रही है।
अक्षय तृतीया पर जिलेभर में निजी वैवाहिक आयोजनों के साथ कई सामूहिक विवाह सम्मेलनों का आयोजन भी होना है। वैवाहिक आयोजनों में बारात के लिए लोगों द्वारा बसों की बुकिंग भी कराई गई है। ऐसे में बस स्टैंड पर यात्रियों की भीड़ बढऩे लगी है। सबसे ज्यादा परेशानी इंदौर-अकोला मीटरगेज ट्रेन बंद होने के बाद इंदौर की ओर जाने वाले यात्रियों की बढ़ी है। शादियों के सीजन में बसें कम होने से गाडिय़ां ओवरलोड चल रही है।

Ad Block is Banned