बच्चों को चुराने वालों की जिले में घूम रही टोली, एक अपहरणकर्ता की हुई धुनाई

jitendra tiwari

Publish: Oct, 13 2017 09:27:38 (IST)

Khandwa, Madhya Pradesh, India
बच्चों को चुराने वालों की जिले में घूम रही टोली, एक अपहरणकर्ता की हुई धुनाई

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले के जावर थाना क्षेत्र में चॉकलेट व कचौरी का लालच देकर बालिका का अपहरण करने का मामला सामने आया है। मामले में ग्रामीणों ने अपहरण

खंडवा. ग्राम डोडवाड़ा में ७ वर्षीय बालिका को कचौरी खिलाने का लालच देकर साथ ले रहे जा रहे एक बदमाश को ग्रामीणों ने गांव से कुछ ही दूरी पर दबोच लिया। गुस्साए लोगों ने बदमाश की जमकर धुनाई की। बाद में उसे जावर पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है। जानकारी के अनुसार बुधवार शाम करीब ६ बजे पूजा पिता गोविंद्र राजपूत (७) निवासी डोडवाड़ा घर के बाहर थी। तभी एक युवक पहुंचा और उसे दुकान से चॉकलेट दिलाने की बात कहकर साथ ले गया। गांव की ही दुकान से उसे चॉकलेट दिलाई और वहां से बालिका को ले गया। इस बीच परिजन ने पूजा को पड़ोसियों के घर तलाशा, लेकिन नहीं मिली। संदेह होने पर ग्राम के अन्य लोगों को खबर दी। तभी दुकानदार ने पूजा को एक युवक से साथ जाते हुए देखने की बात बताई। इस पर ग्रामीणों ने गांव के आसपास तलाश शुरू की। गांव से कुछ दूरी पर युवक के साथ ग्रामीणों ने पूजा को देखा। लोगों ने तुरंत बदमाश को पकड़ लिया। साथ ही उससे बालिका को साथ ले जाने का कारण पूछा, तो उसने कहा कचौरी खिलाने ले जा रहा था। संतोषजनक जवाब नहीं मिलने पर ग्रामीणों ने बदमाश की धुनाई कर दी। पुलिस पूछताछ में बदमाश ने अपना नाम अमर उर्फ पिंटू निवासी भोजाखेड़ी बताया है। पुलिस ने आरोपित अमर के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

 

आधी रात घर में घुसकर नाबालिग से छेड़छाड़
खंडवा. खालवा थाना क्षेत्र के ग्राम चूनाखाल में आधी रात को घर में घुसकर नाबालिग के साथ छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। पुलिस के अनुसार बुधवार रात करीब १२ बजे १५ वर्षीय नाबालिग अपने घर में सोई थी। तभी आरोपित अजय भीलाला निवासी चूनाखाल अपने दो साथियों के साथ घर में घुस गया। यहां वह छेड़छाड़ करने लगा। नाबालिग ने शोर मचाया तो मौके से भाग निकले। बाद में परिजन के साथ खालवा थाने पहुंचकर तीन युवकों के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कराया है।

जंगल में घायल मिले युवक की मौत
खंडवा. खालवा थाना क्षेत्र के कालीघोड़ी के जंगल में घायल मिले युवक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। गोलू पिता भैयालाल कोरकू (२६) निवासी उदियापुर बुधवार को कालीघोड़ी के जंगल में घायल अवस्था में पड़ा था। इस दौरान कुछ लोग जंगल पहुंचे। उन्होंने घायल को देखा तो पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने उसे खालवा स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। यहां प्राथमिक उपचार कर डॉक्टर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जिला अस्पताल में इलाज के दौरान गोलू ने दमतोड़ दिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है।

 

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned