scriptजंगल में मवेशी चराने गए युवक पर भालू ने किया हमला, डंडे की दम पर लड़कर बचाई जान | Bear attacked by young man in forest | Patrika News

जंगल में मवेशी चराने गए युवक पर भालू ने किया हमला, डंडे की दम पर लड़कर बचाई जान

locationखंडवाPublished: Feb 28, 2021 09:27:01 pm

खालवा ब्लॉक के वन ग्राम करवानी के पास जंगल की घटना, घायल अस्पताल में भर्ती

Bear attacked by young man in forest

Bear attacked by young man in forest

खंडवा. मवेशी चराने जंगल गए युवक पर रविवार दोपहर भालू ने हमला कर दिया। भालू के हमले में युवक गंभीर घायल हुआ है। जिसके सिर पर करीब 15 टांके आए है। घायल का जिला अस्पताल में इलाज चल रहा है। जानकारी के अनुसार कुंवरसिंग पिता अमरसिंग (38) निवासी वनग्राम करवानी रोजाना की तरह रविवार सुबह मवेशी चराने के लिए जंगल गया था। दोपहर करीब 3 बजे कुंवर सिंग जंगल में मवेशी चरा रहा था। तभी अचानक पीछे से भालू ने हमला कर दिया। अचानक हमले से युवक घबरा गया और खुद को बचाने के लिए भालू से संघर्ष शुरू किया। डंडे की दम पर भालू को खदेड़ा। भालू के हमले में कुंवरसिंग के सिर व हाथों पर चोट आई हैं। जैसे-तैसे खूद को बचाकर घायल घर की ओर भागा। तभी जंगल में गश्त रहे वन विभाग के बालमुखंड मिले। उन्होंने घायल से घटनाक्रम की जानकारी ली और एंबुलेंस को सूचना दी। मामले की खबर मिलते ही हरसूद 108 एंबुलेंस के इएमटी नीरज और पायलट रफीक सीगड़ मौके पर पहुंचे और घायल को स्वास्थ्य केंद्र लेकर आए। स्वास्थ्य केंद्र पर घायल का प्राथमिक उपचार कर जिला अस्पताल रेफर किया गया। अस्पताल में घायल कुंवर के सिर में 15 टांके आए है। उसका इलाज जारी है। अस्पताल में घायल कुंवरसिंग खतरे से बाहर बताया जा रहा है।
स्थाई वारंटी को गिरफ्तार किया
खंडवा. मोघट थाना क्षेत्र के सड़क दुर्घटना मामले में फरार स्थाई वारंटी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। रविवार को पुलिस टीम ने मुखबिर की सूचना पर माता चौक क्षेत्र से आरोपी राजेश उर्फ राजू पिता सेवकराम फूलमाली (23) निवासी माताचौक जसवाड़ी रोड को पकड़ा। आरोपी को पकड़कर न्यायालय में पेश किया गया।

ट्रेंडिंग वीडियो