scriptनए बस स्टैंड के मुद्दे पर घिरे सांसद व जिलाध्यक्ष ने खोया आपा, कैमरे बंद कराए, बंद कमरे में बात | BJP leader Flare up on people | Patrika News

नए बस स्टैंड के मुद्दे पर घिरे सांसद व जिलाध्यक्ष ने खोया आपा, कैमरे बंद कराए, बंद कमरे में बात

locationखंडवाPublished: May 31, 2018 04:59:59 pm

सत्ता का घमंड…सर्किट हाउस में सांसद ने लगाया था जनता दरबार लेकिन लोगों की ही सुनवाई नहीं

BJP leader Flare up on people

BJP leader Flare up on people

खंडवा. शहर के गणेश गोशाला के पास बने नए बस स्टैंड से बसों का संचालन शुरू नहीं होने के मुद्दे पर वार्ड की पार्षद सहित डेढ़ सौ लोगों ने सर्किट हाउस में सांसद नंदकुमारसिंह चौहान से सीधे बात की।
लोगों ने कहा कि जब प्रभारी मंत्री, विधायक, महापौर व जनप्रतिनिधियों की मौजूदगी में नए बस स्टैंड का लोकार्पण कर दिया गया है तो फिर वहां से बसों का संचालन कराए जाने में आखिर क्यों तकलीफ हो रही है। बसों का संचालन ही नहीं करना था तो फिर 2 करोड़ रुपए का खर्च कर नया बस स्टैंड बनाया ही क्यों गया?
…और बंद करवा दिए कैमरे
नए बस स्टैंड पर सवालों की झड़ी लगी तो सांसद चौहान जवाब देने से कतराने लगे। उन्होंने मीडिया के कैमरे बंद करने की तरफ इशारा किया तो भाजपा जिलाध्यक्ष हरीश कोटवाले ने भी निर्देशात्मक रूप में हाथ अड़ाकर कैमरे बंद करने के लिए कहा। सार्वजनिक मुद्दे पर हवाला दिया कि ये हमारे परिवार की बात है। सांसद चौहान ने लोगों की बात सुनी लेकिन पार्टी की गुटबाजी न सामने आए इसलिए बंद कमरे में ही चर्चा हुई।
दादाजी महाराज की खा जाओ सौगंध…
विधायक देवेंद्र वर्मा कहते हैं कि मैं तो बस स्टैंड लाना चाहता हूं लेकिन सांसद नहीं लाने देना चाहते है। जब ये बात नए बस स्टैंड के मुद्दे पर बात करते हुए क्षेत्र के कल्लू मारवाड़ी ने कही तो सांसद चौहान ने विधायक वर्मा को सामने खड़ाकरते हुए मारवाड़ी से कहा कि खा जाओ दादाजी महाराज की सौगंध…। सांसद की इस बात पर सब चौंक गए। बाद में मीडिया से मारवाड़ी ने कहा कि मैं तो सौगंध खा लेता पर नेता मुझे आंख दिखा रहे थे, मैं डर गया। जिलाध्यक्ष ने तो यहां तक कहा कि ये सब क्या फैला रहे तो तुम विधायक के बारे में।
पार्षद ने दी इस्तीफे की चेतावनी
पार्षद शारदा आह्वाड़ ने 1 जून तक बस स्टैंड मामले में हल नहीं होने पर सीएम शिवराजसिंह चौहान को पार्षद व जिला योजना समिति पद से इस्तीफा देने की चेतावनी सांसद चौहान को दी है।
इन मुद्दों पर मीडिया के सामने चुप्पी, कमरे में बात
– भाजयुमो के मयूर करोड़ी की करंट लगने से हुई मौत के मामले में परिजन मिलने पहुंचे थे, बात शुरू की तो सांसद चौहान ने कहा कि कैमरे बंद होने के बाद ही बोलूंगा। फिर बंद कमरे में चर्चा हुई।
– रेलवे कॉलोनी वाले भी मिलने पहुंचे। कहा कि हमें नोटिस मिले हैं। इस संबंध में जो भी हो उचित कार्रवाई होना चाहिए, इस मुद्दे पर बंद कमरे में ही बात हुई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो