दिल्ली से लौटे भाजपा विधायक ने कराई कोरोना जांच, रिपोर्ट आई तो ये हुआ

दिल्ली से लौटे पंधाना विधायक ने कराई कोरोना जांच, रिपोर्ट आई नेगेटिव
पिछले कुछ दिनों से तबीयत खराब होने के कारण कराई थी जांच

खंडवा. कोरोना वायरस को लेकर जिलेभर में खौफ का माहौल है। स्वास्थ्य विभाग द्वारा जांच के लिए भेजे गए कोरोना सेंपल की रिपोट्र्स पर हर किसी की नजर बनी हुई है। मंगलवार को नौ सेंपलों की रिपोर्ट आईं। इनमें सभी जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने से लोगों ने राहत की सांस ली। इन जांच में रिपोर्ट में एक रिपोर्ट पंधाना विधायक राम दांगोरे की थी। उनकी भी कोरोना जांच रिपोर्ट नेगेटिव आई है। दरअसल, भाजपा के पंधाना से विधायक राम दांगोरे करीब 20 मार्च को दिल्ली से लौटे थे। इसी बीच उनका स्वास्थ्य खराब हो गया। तबीयत खराब होने पर उन्हें कोरोना वायरस का संदेह हुआ। इसी संदेह के चलते उन्होंने अस्पताल पहुंचकर कोरोना जांच के लिए सेंपल दिए। साथ ही घर में आइसोलेट हो गए। मंगलवार को जांच रिपोर्ट नेगेटिव आते ही उन्होंने राहत की सांस ली।
चौराहों पर पहुंच वालेंटियर्स से की मुलाकात
जांच रिपोर्ट नेगेटिव आने के बाद विधायक दांगोरे बाइक पर सवार होकर शहर में निकले। शहर के चौक-चौराहों पर पुलिस की मदद के लिए तैनात वालेंटियर्स से मुलाकात की। उन्होंने वालेंटियर्स को स्वास्थ्य का ध्यान रखने और समय-समय पर हाथ धुलने और सेनेटाइजर का उपयोग करने की समझाइश दी।

वाट्सएप ग्रुप पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने पर तीन पर प्रकरण दर्ज

खंडवा. लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले नाबालिग सहित तीन लोगों के खिलाफ हरसूद पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार 3 अप्रैल को वाट्सएप ग्रुप पर आपत्तिजनक पोस्ट की गई। पोस्ट सामने आते हुए वर्ग विशेष के लोगों ने विरोध शुरू किया। मामले में सोमवार को थाने पहुंचकर लोगों ने शिकायत की। शिकायत मिलते ही मामले में जांच करते हुए आरोपी युनूस पिता याकूब खां (28), आमीन अली पिता गफूर खान (19) दोनों निवासी आशापुर और एक 17 वर्षीय निवासी चेनपुर सरकार के खिलाफ हरसूद पुलिस ने धारा 188 के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। वहीं कार्रवाई करते हुए आरोपियों को गिरफ्तार किया। आरोपियों को थाने से जमानत पर छोड़ा गया।

जितेंद्र तिवारी Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned