scriptउधारी के रुपए नहीं मिलने पर युवक ने कर ली आत्महत्या | Borrowers did not return money, man committed suicide | Patrika News

उधारी के रुपए नहीं मिलने पर युवक ने कर ली आत्महत्या

locationखंडवाPublished: Sep 24, 2020 01:52:22 pm

Submitted by:

tarunendra chauhan

ब्याज पर दिए रुपए वापस नहीं मिलने की थाने में की शिकायत और लगा लिया फंदा, मौत

Borrowers did not return money

Borrowers did not return money

खंडवा. जावर के समीपी ग्राम बमनगांव में ब्याज पर दिए रुपए वापस नहीं करने की शिकायत पुलिस थाने में करने के बाद युवक ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। घटनाक्रम की जानकारी लगते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। जानकारी के अनुसार सजन पिता भीमसिंह राजपूत (42) निवासी बमनगांव ने मंगलवार को जावर पुलिस थाने में पहुंचकर उधार पर दिए रुपए वापस नहीं लौटाने वालों के खिलाफ शिकायती आवेदन दिया था। आवेदन में उसने रुपए वापस दिलाने की मांग की थी।

मंगलवार देर रात तक घर नहीं पहुंचने पर परिजन ने सजन की तलाश की, लेकिन कहीं नहीं मिला। इसी बीच बुधवार को सुबह सजन का शव रनगांव-कोलगांव रोड किनारे लगे पेड़ पर फंदे पर लटकता हुआ मिला। सूचना पर परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव का पंचनामा बना कर पोस्टमार्टम कराया। वहीं मर्ग कायम कर मामला जांच में लिया है। सजन की मौत को संदेहास्पद माना जा रहा है। इधर, ग्रामीणों की मानें तो शिकायत के बाद भी कार्रवाई नहीं होने से आहत होकर सजन ने आत्महत्या की है।

शिकायती आवेदन में ये लिखा मृतक सजन सिंह राजपूत ने मंगलवार को पुलिस थाना जावर में पहुंचकर शिकायती आवेदन दिया था। इस आवेदन में लिखा मैं सजन सिंह पिता भीमसिंह निवासी बमनगांव पेशे से किसान हूं। मैंने राकेश पिता रूपसिंह निवासी बमनगांव भीला को एक लाख रुपए और शक्ति यादव निवासी जावर को डेढ़ लाख रुपए उधार दिए थे। राकेश ने ईंट बेचकर रुपए लौटाने की बात कही थी, लेकिन मांगने पर झूठे केस में फंसाने की धमकी देता है। इसी तरह शक्ति को भी खाद बीज दुकान में जरूरत पडऩे पर 1.50 लाख रुपए दिए थे। उसने भी मांगने पर देने से इनकार कर दिया। खेती में दो-तीन साल से फसल भी खराब हो रही है। इस कारण मेरी आर्थिक स्थिति अच्छी नहीं चल रही है। दोनों को रुपए मैंने मेरे पिता के सामने दिए थे। निवेदन है इन लोगों के खिलाफ कार्रवाई कर मुझे मेरे रुपए वापस दिलाने का कष्ट करें।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो