scriptbreaking news : Aunt sold the woman for 2.5 lakh rupees: Aunt sold the | breaking news : मौसी ने महिला को ढाई लाख रुपए में बेचा, बच्चों को बनाया बंधक | Patrika News

breaking news : मौसी ने महिला को ढाई लाख रुपए में बेचा, बच्चों को बनाया बंधक

एक महिला को उसकी मौसी ने ढाई लाख रुपए में बेचने के बाद उसके बच्चों को बंधक बना लिया है। अपने दो बच्चों को छुड़ाने के लिए महिला ने तीन माह से डेरा डाले हुए हैं।

खंडवा

Published: June 18, 2022 04:07:45 pm

खंडवा. एक महिला को उसकी मौसी ने ढाई लाख रुपए में बेचने के बाद उसके बच्चों को बंधक बना लिया है। अपने दो बच्चों को छुड़ाने के लिए महिला ने तीन माह से डेरा डाले हुए हैं। इसका खुलासा शुक्रवार दोपहर कलेक्ट्रेट में दिए गए आवेदन में हुआ। इससे पहले पीड़िता एसपी कार्यालय में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगा चुकी है।
Craim : Aunt sold the woman for 2.5 lakh rupees
Craim : Aunt sold the woman for 2.5 lakh rupees
महाराष्ट्र में बंधक बना लिया

कलेक्टर कार्यालय में पीड़ित महिला जया उर्फ पूजा पति कमलेश रावत ने अधिकारियों आवेदन देकर बताया कि महाराष्ट्र के सिरपुर निवासी चमेली बाई मेरी मौसी है। मेरे बच्चे रीतिक (12) और ऐश्वर्या (5) को महाराष्ट्र में बंधक बना लिया है। छोड़ने के लिए ढाई लाख रुपए मांग रही है। आरोप है मौसी ने पहले पीड़िता को ढाई लाख रुपए बेच दिया था। अब बच्चों को छोड़ने के लिए ढाई लाख रुपए की मांग कर रही है। पीड़ित बच्चों को मौसी से छुड़ाने के लिए एसपी कार्यालय में 14 जून को आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाई।
पांच लाख रुपए में एक जगह सौदा कर लिया

पीड़ता का आरोप है कि मौसी बच्चों को देने के बजाय कह रही है कि पति कमलेश को छोड़कर महाराष्ट्र आ जाओ। हम तुम्हें मालामाल कर देंगे। पांच लाख रुपए में एक जगह सौदा कर लिया है। पीड़ित ने मौसी पर देह व्यापार कराने का आरोप लगाया है। पीड़ता का आरोप है कि मौसी बच्चों को देने के बजाय कह रही है कि पति कमलेश को छोड़कर महाराष्ट्र आ जाओ। हम तुम्हें मालामाल कर देंगे। पांच लाख रुपए में एक जगह सौदा कर लिया है। पीड़ित ने मौसी पर देह व्यापार कराने का आरोप लगाया है।
बच्चों के खिलाने का मांग रही खर्च

पीड़िता अपने पति कमलेश रावत के साथ राजस्थान के चित्तौड़गढ़ के ग्राम ओचरी में रहने लगी। दोनों बच्चे रितिक व ऐश्वर्या मौसी के घर थे। बच्चों को लेने के लिए पहुंची तो मौसी ने कहा, लालन- पालन में खर्च देना पड़ेगा है। दोनों के बीच बात बढ़ी तो मौसी ने जैसे तुमको ढाई लाख रुपए में बेचा था। अब पूरा पैसे लेने के बाद ही बच्चों को देंगे।
सैलानी बाबा की चौखट पर मांग रहे दुआ

पीड़ित मां की आर्थिक स्थित खराब होने पर पति कमलेश के साथ राजस्थान के चित्तौड़गढ़ ओचरी में रहने लगी। राजस्थान में पति फुटपाथ पर रोजगार कर परिवार का पेट पालता है। बच्चो को छुड़ाने के लिए तीन माह पहले खंडवा आए। सैलानी बाबा की चौखट पर बच्चों को मिलने की दुआ मांग रहे। तीन माह से पार्वती धर्मशाला परिसर में ठहरे हुए हैं।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

PM Modi In Telangana: 6 महीने में तीसरी बार तेलंगाना के CM केसीआर ने एयरपोर्ट पर PM मोदी को नहीं किया रिसीवMaharashtra Politics: संजय राउत का बड़ा दावा, कहा-मुझे भी गुवाहाटी जाने का प्रस्ताव मिला था; बताया क्यों नहीं गएक्या कैप्टन अमरिंदर सिंह बीजेपी में होने वाले हैं शामिल?कानपुर में भी उदयपुर घटना जैसी धमकी, केंद्रीय मंत्री और साक्षी महाराज समेत इन साध्वी नेताओं पर निशानाउदयपुर हत्याकांड के दरिदों को लेकर आई चौंकाने वाली खबरSingle Use Plastic: तिरुपति मंदिर में भुट्टे से बनी थैली में बंट रहा प्रसाद, बाजार में मिलेंगे प्लास्टिक के विकल्पपाकिस्तान में चुनावी पोस्टर में दिख रहीं सिद्धू मूसेवाला की तस्वीरें, जानिए क्या है पूरा मामला500 रुपए के नोट पर RBI ने बैंकों को दिए ये अहम निर्देश, जानिए क्या होता है फिट और अनफिट नोट
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.