scriptउफनते नाले में पुलिया के नीचे उतार दी बस, मच गया हाहाकार | bus accident news | Patrika News

उफनते नाले में पुलिया के नीचे उतार दी बस, मच गया हाहाकार

locationखंडवाPublished: Sep 05, 2019 08:18:45 pm

Submitted by:

deepak deewan

पुलिया के नीचे उतार दी बस

bus accident news

bus accident news

बुरहानपुर-डोइफोडिय़ा.
क्षेत्र में जोरदार बारिश हो रही है। सभी नदी-नाले उफान पर चल रहे हैं। पुल-पुलियाओं के कई फीट ऊपर पानी बह रहा है। अधिकांश गांवों का सडक़ संपर्क कट गया है। पुल-पुलियाओं पर पानी होने की वजह से आवागमन प्रभावित हो गया है। ऐसे में भी कई जगहों पर लोग जान हथेली पर रखकर बहते पानी के बीच से निकल रहे है। कुछ ऐसा ही दृश्य जिले में भी देखा गया जब पास के एक जंगली नाले के बाढ़ के पानी में एक बस चालक ने बस उतार दी। पुलिया पर से बस बहते-बहते बची। जिसने भी यह नजारा देखा वह कांप उठा। बस में बैठे यात्री भी अनहोनी की आशंका से भर उठे पर देव योग से सभी सुरक्षित बच गए।
पुलिया के नीचे उतरा बस का अगला हिस्सा, ग्रामीणों ने यात्रियों को सुरक्षित निकाला

लगातार बारिश से दाहिंदा के पास जंगली नाले में बाढ़ आने से पुलिया के दो फीट ऊपर तक पानी बह रहा था, इसी बीच बस चालक ने यात्रियों की जान आफत में डालकर बस पुलिया से निकालने का प्रयास करने लगा। लेकिन बस का अगला हिस्सा पुलिया के नीचे चला गया। पुलिया पर पिल्लर होने से बस अटक गई। पुलिया के दोनों ओर खड़े ग्रामीणों ने बस में सवार यात्रियों को सुरक्षित बाहर निकाला।

चौकसे बस बुधवार सुबह 10.15 बजे नेपानगर से निकलकर देड़तलाई आ रही थी। 1 बजे के करीब दाहिंदा से 500 मीटर दूरी पर जंगली पुलिया पर यह हादसा हुआ। बस में 30 यात्री सवार थे। जिन्हें बाहर निकलने के बाद अलग-अलग साधनों से दाहिंदा पहुंचे। ग्रामीणों का कहना है कि पुलिया पर पिल्लर न होते तो बस नीचे उतर जाती। यह नाला पुलिया से सात फीट नीचे हंै और दो फीट पुलिया पर पानी बहने से 7 फीट पानी हो गया था। ऐसे में बड़ा हादसा हो सकता था। एक घंटे बाद ट्रैक्टर से टोचन देकर बस को पीछे की ओर खींचकर बाहर निकाला गया।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो