script

MP: फर्जी आईटी अफसर बनकर आए और उड़ा ले गए लाखों के इलेक्ट्रॉनिक आइटम

locationखंडवाPublished: Sep 12, 2017 01:58:00 pm

मध्यप्रदेश के हरसूद में फर्जी इनकम टैक्स अफसर बनकर आए और इलेक्ट्रॉनिक सामान लेकर रफु-चक्कर हो गए। पुलिस ने उन्हें टोलप्लाजा से धरदबोचा।

Came as fake IT officer and took lakh of electronic items

Came as fake IT officer and took lakh of electronic items

खंडवा/नया हरसूद. नगर के मुख्य बाजार स्थित प्रजापति इलेक्ट्रानिक्स पर सोमवार दोपहर करीब 3 बजे कार में सवार तीन लोग पहुंचे। यहां उन्होंने दुकानदार को इनकम टैक्स अधिकारी बताया। साथ ही दुकान के दस्तावेज मांगने लगे।
यह बात सुन दुकान पर मौजूद आशीष प्रजापति ने कहा कुछ देर रुक जाइए बड़े भाई को बुलाता हूं। इस पर उक्त लोग दुकान से 13 नग मोबाइल फोन और 10 डिजिटल बॉक्स उठाकर ले जाने लगे। आशीष ने रोका तो धक्का मारकर सामान कार में रखा और भाग गए। मामला संदेहास्पद देख आशीष ने तुरंत डायल 100 को सूचना दी। पुलिस को मामले की खबर लगते ही हरकत में आई और घेराबंदी कर कार को सिंगोट के पास पकड़ लिया गया। कार और उसमें सवार तीन लोगों को पुलिस थाने ले गई। यहां पूछताछ की। पूछताछ कर उन लोगों को पुलिस ने छोड़ दिया।

अमरावती के व्यापारी हैं कार सवार
घटनाक्रम में पकड़ाए लोगों से पुलिस ने पूछताछ की। इसमें दुकानदार का आपसी लेनदेन की बात सामने आ रही है। हरसूद थाना के एएसआई राजेश सेंगर ने कहा दुकानदारों का आपसी लेनदेन का मामला था। कार में आए लोग अमरावती के व्यापारी हैं, जो वसूली के लिए आए थे।

पुलिस ने पीछा कर पकड़ा
इधर, दुकानदार सतीश प्रजापति ने बताया उक्त लोगों से हमारा कोई आपसी लेनदेन नहीं है। वह लोग दुकान पर आकर खुद को इनकम टैक्स अधिकारी बता रहे थे। उक्त लोग लूट की वारदात को अंजाम देने की मंशा से आए थे। फरियादी खबर लिखे जाने तक मामले की शिकायत दर्ज कराने थाने में बैठे हुए थे। वहीं पुलिस अधिकारी मामले से जुड़े बिंदुओं की जानकारी में जुटे थे। हरसूद थाना के एएसआई राजेश सेंगर ने कहा दुकानदारों का आपसी लेनदेन का मामला था। कार में आए लोग अमरावती के व्यापारी हैं, जो वसूली के लिए आए थे। यहां पूछताछ की। पूछताछ कर उन लोगों को पुलिस ने छोड़ दिया।

ट्रेंडिंग वीडियो