दूध में डाली खजूर तो तैरने लगी इल्लियां

मध्यप्रदेश बड़वानी के सेंधवा में दूध में इल्लियां निकली। जिसके बाद पूरा परिवार दहशत में आ गया। दरअसल खजूर के अंदर इल्लियां थी।

By: संजय दुबे

Published: 11 Nov 2017, 12:43 PM IST

सेंधवा/बड़वानी. उबले हुए दूध में खजूर डालना और फिर उस दूध को पीने के यूं तो कई फायदे हैं लेकिन खजूर वाला दूध पीने से पहले थोड़ी सतर्कता भी जरूरी है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं कि नगर के एक व्यक्ति के परिवार में खजूर वाला दूध तैयार किया गया और पीने की तैयारी ही थी कि उसमें तैरती इल्लियां नजर आ गई।
विदेशी कंपनी का था खजूर
बड़वानी समय रहते परिवार के अन्य सदस्यों को भी सचेत किया गया। बाद में खजूर का पैकेट जिस दुकान से लिया था उसे वापस कर कस्टमर केयर पर भी शिकायत दर्ज कराई गई। नगर के मौलाना आजाद मार्ग पर रहने वाले जितेंद्र मांडगे ने एक विदेशी कंपनी हदिया का खजूर पैकेट खरीदा था।

खजूर में थी इल्लियां, सब हैरान
यह पैकेट संत विनोबा मार्ग स्थित एक दुकान से बुधवार को खरीदा गया। जितेंद्र ने बताया कि गुरुवार सुबह उनकी पत्नी ने दूध उबाल कर दिया। उसमें खजूर भी डाली। जैसे ही दूध उबाल कर दिया। खजूर में मौजूद इल्लियां दूध में तैरती नजर आई। वक्त रहते नजर पडऩे से वह दूध किसी ने नहीं पीया। इसके बाद मांडगे ने दुकानदार को यह बात बताईऔर पैकेट वापस कर दिया। इसके बाद कंपनी के कस्टमर केयर पर भी शिकायत दर्ज कराई।
शिक्षा परिसर की ६ छात्राओं का चयन
सेंधवा. खेल और युवा कल्याण विभाग बड़वानी की ओर से बुधवार को कराई गई ब्लॉक स्तरीय मुख्यमंत्री कप प्रतियोगिता में शासकीय कन्या परिसर की ६ छात्राओं का भी चयन हुआ है। यह छात्राएं अब जिला स्तरीय कबड्डी प्रतियोगिता में २४ नवंबर को बड़वानी में हिस्सा लेंगी। चयनित होने वाली छात्राएं उषा सेनानी, सीमा डुडवे, रंजीता सोलंकी, रेशमा सेनानी, संजना लोहारे और झीना सेनानी शामिल हैं। इस उपलब्धि पर परिसर के प्रधान पाठक सुर सिंह सोंलकी, खेल प्रभारी शांतिलाल नागर, रईसा खान और जिला खेल प्रशिक्षक राजेंद्र बघेल, अंजुबाला जाधव, ग्रामीण युवा समन्वयक शिवकुमार तोमर, पंडित राज, वैष्णवी भावसार, पीटीआई संजय चौधरी ने खुशी जाहिर की है।

संजय दुबे Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned