सुनील चलाता था बाइक, संजय गले से खींच लेता था चेन

सुनील चलाता था बाइक, संजय गले से खींच लेता था चेन
Chain Snatch

चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुआ आरोपित संजय चौकसे निवासी तिल्लोर खुर्द (इंदौर) चेन स्नेचिंग करता था। वहीं आरोपित सुनील बसोड़ निवासी कुलकर्णी का भट्टा (इंदौर) बाइक चलाता था।

खंडवा. मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपितों को इंदौर पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हुआ आरोपित संजय चौकसे निवासी तिल्लोर खुर्द (इंदौर) चेन स्नेचिंग करता था। वहीं आरोपित सुनील बसोड़ निवासी कुलकर्णी का भट्टा (इंदौर) बाइक चलाता था। दोनों मिलकर संभाग के अलग-अलग जिलों में चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम देते थे। पुलिस के मुताबिक आरोपितों के खिलाफ अलग-अलग पुलिस थानों में 40 से अधिक आपराधिक प्रकरण दर्ज हैं। इन मामलों में दो प्रकरण खंडवा के मोघट और कोतवाली थाने में दर्ज है। इसके अलावा आरोपित संजय और सुनील ने धार में तीन वारदात, महू में दो, रतलाम में एक और देवास में दो चेन स्नेचिंग की वारदात को अंजाम दिया है। गिरफ्तारी की खबर मिलते ही अलग-अलग थानों की पुलिस ने इंदौर पहुंचकर आरोपितों से थाना क्षेत्र की वारदात को लेकर पूछताछ की है। इधर, खंडवा पुलिस ने भी इंदौर में आरोपितों से पूछताछ की। अब पुलिस जल्द ही कोर्ट से प्रोटेक्शन वारंट जारी कराकर आरोपित संजय और सुनील को खंडवा लेकर आएगी। यहां उनसे वारदात को लेकर पूछताछ की जाएगी।
Read More:हथियारों के दम पर ढाई साल की बच्ची को बनाया बंधक, लाखों की लूट
Accused Sanjay Chaudhary
आरोपित संजय चौधरी।
Read More:बुरहानपुर के शाही किले का अश्लील वीडियो वायरल
वारदात कर आठ दिन रहते थे अंडर ग्राउंड
पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने बताया वह एक वारदात को अंजाम देने के बाद कम से कम आठ दिन तक वह अंडर ग्राउंड रहते थे। ताकि किसी को उन पर संदेह न हो। वारदात में मिली रकम से ही वह अपना खर्चा चलाते थे। वहीं आरोपित स्नेचिंग की वारदात को बाइक से ही अंजाम देते थे। वारदात करने के पहले में इंदौर के पास स्थित शहर को निशाना बनाते थे। सुबह से ही वहां पहुंच जाते थे। दिनभर बाइक से शहर की कॉलोनियों में घूमते रहते थे और मौका मिलते ही वारदात को अंजाम देकर फरार हो जाते थे।
Read More:पांच हजार रुपए में स्कूल बैग में डिलीवर करते थे हथियार
Accused Sunil Basod
आरोपित सुनील बसोड़
Read More:युवक को शादी करना पड़ा महंगा, पांच दिन बाद ही दुल्हन जेवर व रुपए लेकर फरार
पुलिस की गतिविधि जानने अखबार पढ़ते थे आरोपित
आरोपित इतने शातिर थे कि वह वारदात को अंजाम देकर फरार होने के बाद दूसरे दिन उक्त शहर के अखबार पढ़ते थे। वह अखबार की खबरों के आधार पर पुलिस कार्रवाई की गतिविधियों पर नजर रखते थे। खंडवा में वारदात कर फरार होने के बाद आरोपितों को जानकारी मिली थी कि वह सीसीटीवी कैमरे में दिखे है। साथ ही पुलिस पहचान कर रही है। यह खबर लगते ही आरोपित अंडर ग्राउंड हो गए थे। गौरतलब है कि 8 अप्रैल को सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के गौतम नगर में कुसुम बावनिया और मोघट थाना क्षेत्र के शास्त्री नगर रोड से महेश पालीवाल के साथ चेन स्नेचिंग की वारदात की थी। वारदात कर भागते समय आरोपित सीसीटीवी कैमरों में कैद हुए थे।
Read More:चमत्कार! तेंदुए ने किया मालिक पर हमला, गोमाता ने बचा लिया

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned