scriptकार्यक्रम से लौट रही वृद्घा के गले से चेन खींचकर भागे बाइक सवार बदमाश, लगा रखा था हेलमेट | Chain snatching:crooks ran away with the chain from an old woman neck | Patrika News

कार्यक्रम से लौट रही वृद्घा के गले से चेन खींचकर भागे बाइक सवार बदमाश, लगा रखा था हेलमेट

locationखंडवाPublished: Mar 07, 2021 11:19:32 pm

रामेश्वर पुलिस चौकी क्षेत्र के दीनदयालपुरम की घटना, सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही पुलिस

Chain snatching:crooks ran away with the chain from an old woman neck

Chain snatching:crooks ran away with the chain from an old woman neck

खंडवा. रामेश्वर पुलिस चौकी क्षेत्र के दीनदयालपुरम में रविवार रात कार्यक्रम से लौट रही वृद्घ के गले से सोने की चेन खींचकर बदमाश भाग निकले। वारदात सामने आते ही क्षेत्र में सनसनी फैल गई। सूचना पर मोघट थाना और चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। घटनाक्रम की जानकारी ली और बदमाशों की तलाश शुरू की। जानकारी के अनुसार मधुलता पति संतोष दीक्षित (68) निवासी मेडिकल कॉलोनी महिलाओं के कार्यक्रम में शामिल होकर अपने घर लौट रही थी। इसी दौरान वह दीनदयालपुरम स्थित शिव मंदिर के पास अपनी सहेली से बात करने लगी। बात करके जैसी ही घर की ओर रवाना हुई। कुछ ही देर में पीछे से आए दो बाइक सवार बदमाश गले से सोने की चेन खींचकर भाग गए। वृद्घा ने शोर मचाया तो आसपास के लोग मौके पर पहुंचे। लेकिन जब तक कोई कुछ समझ पाता बदमाश वारदात कर फरार हो गए। घटनाक्रम की सूचना मिलते ही मोघट थाना और रामेश्वर चौकी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और वारदात की जानकारी ली। मामले में पुलिस बदमाशों की तलाश कर रही है। पुलिस क्षेत्र के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। फरियादी मधुलता ने बताया बाइक चालक ने हेलमेट लगा रखा था। वहीं पीछे बैठे बदमाश का चेहरा कपड़े से ढका था। बाइक नंबर पढऩे की कोशिश की। लेकिन दूर का नजर नहीं आने के कारण नंबर नहीं देख पाई। मामले में देर रात तक पुलिस प्रकरण दर्ज करने की कार्रवाई करती रही।
गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस के समय में किया बदलाव
खंडवा. ट्रेनों के परिचालन को बेहतर बनाने के लिए रेलवे कई बदलाव कर रहा है। इसी के चलते रेलवे ने खंडवा आने वाली गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस के समय में परिवर्तन किया गया। 9 मार्च से यह गाड़ी नए समयानुसार चलेगी। जानकारी के अनुसार गाड़ी संख्या 05065 गोरखपुर-पनवेल एक्सप्रेस 9 मार्च से अपने बदले हुए समय सुबह 5.38 बजे खंडवा स्टेशन पहुंचेगी। जबकि पूर्व में यह गाड़ी सुबह 6.45 बजे खंडवा आती थी। ठीक इसी तरह गाड़ी संख्या 05066 पनवेल-गोरखपुर एक्सप्रेस 10 मार्च से नए समयानुसार रात 1.05 बजे खंडवा स्टेशन आएगी। पूर्व में यह गाड़ी खंडवा रात 2.50 बजे पहुंचती थी। गोरखपुर-पनवेल सप्ताह में चार दिन चलती है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो