Live Update पढि़ए आखिर क्यों सीएम को खुद आकर रोकना पड़ा स्वागत

Live Update पढि़ए आखिर क्यों सीएम को खुद आकर रोकना पड़ा स्वागत

Rahul Singh | Publish: Apr, 17 2018 02:25:27 PM (IST) Khandwa, Madhya Pradesh, India

निर्धारित समय से लगभग दो घंटा देरी से पहुंंचे मुख्यमंत्री भीकनगांव

खंडवा/ खरगोन/ भीकनगांव. मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान मंगलवार को निर्धारित समय से लगभग दो घंटे देरी से पहंचे। हेलीपेड से सीधे सीएम आयोजन स्थल पर पहुंचे और हाथ हिलाकर सभी का अभिवादन किया। इस दौरान मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का स्वागत कार्यक्रम शुरू हो गया। लगातार लोगों द्वारा नाम लेकर स्वागत को लेकर मुख्यमंत्री को बीच में रोकना पड़ा कि अब स्वागत का सिलसिला यहीं समाप्त करें और कार्यक्रम शुरू करें। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान निर्धारित कार्यक्रम से लेट आए थे और लोग भीषण गर्मी से बेहाल थे ये देखकर सीएम को स्वागत कार्यक्रम में हस्तक्षेप करना पड़ा। क्योंकि इसके बाद सीएम को बड़वानी भी कार्यक्रम में शामिल होने जाना था। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान ने इस दौरान कहा कि यहां मैं स्वागत कराने नहीं आया हूं बल्कि मैं गरीबों से बात करने आया हूं। इसलिए स्वागत का न करें बल्कि बात करें।


मुख्यमंत्री असंगठित मजदूर कल्याण योजना का शुभारंभ किश जो पूरे मप्र में लागू होगी। मुख्यमंत्री शिवराजसिंह चौहान का हेलीकॉप्टर सुबह 11 बजे भोपाल से उड़ान भरना था और आधे घंटे बाद 11.30 बजे वह भीकनगांव पहुंचना था, लेकिन वे लगभग 1.30 बजे भीकनगांव पहुंचे।
मुख्यमंत्री असंगठित मजदूर कल्याण योजना में अनुग्रह राशि भुगतान, अंतेष्टी सहायता योजना और प्रसुता सहायता योजना शामिल है। जानकारी के मुताबिक पूरे भारत में राज्य शासन द्वारा असंगठित क्षेत्र के मजदूरों को लेकर मप्र में योजना क्रियान्वित की है। इस योजना के तहत विभिन्न वर्ग के श्रमिकों का अभियान स्तर पर पंजीयन कराया गया है। खरगोन जिले में 15 अप्रैल तक 4 लाख 90 हजार 317 श्रमिकों का पंजीयन हुआ है। कार्यक्रम में स्थानीय राज्यमंत्री सहित प्रदेश के कई मंत्री शामिल।


श्रमिक सम्मेलन के माध्यम से मुख्यमंत्री द्वारा न सिर्फ श्रमिकों को लाभांवित किया जाएगा, बल्कि जिले में अन्य योजनाओं के हितग्राहियों को भी लाभांवित किया जाएगा। खरगोन-खंडवा रुट पर सुबह 8 से दोपहर 3 बजे तक भारी वाहनों की आवाजाही बंद रही। इस दौरान कहीं जाम की स्थिति भी बनी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned