scriptनहाते समय थर्माकोल की सीट पर बैठकर तैर रहा बालक कुएं में डूबा, दोस्तों ने डर के कारण जलाए कपड़े | Child died by drowning in a well while taking bath | Patrika News

नहाते समय थर्माकोल की सीट पर बैठकर तैर रहा बालक कुएं में डूबा, दोस्तों ने डर के कारण जलाए कपड़े

locationखंडवाPublished: Mar 02, 2021 08:27:49 pm

कोतवाली थाना क्षेत्र के केशवकुंज की घटना, 19 घंटे बाद कुएं से निकाला बालक का शव

Child died by drowning in a well while taking bath

Child died by drowning in a well while taking bath

खंडवा. केशवकुंज स्थित कुएं में नहाते समय थर्माकोल की सीट पर बैठकर तैर रहा बालक कुएं में डूब गया। वहीं घटनाक्रम के डर से साथ में नहा रहे दोस्तों ने बालक के कपड़े व जूते जला दिए। मामले की सूचना पर पुलिस ने घटना के 19 घंटे बाद बालक का शव कुएं से बाहर निकाला। जानकारी के अनुसार अयान पिता शेख अनवर (12) निवासी शांति नगर सोमवार दोपहर करीब 3.30 बजे घर से अपने दोस्तों के साथ खेलने के लिए निकला। वह केशवकुंज स्थित कुएं पर पहुंचे। कुएं में अयान व उसके दोस्त नहाने लगे। इसी दौरान अयान थर्माकोल की सीट पर बैठकर कुएं में तैर रहा था। तभी थर्माकोल की सीट टूट गई और अयान पानी में डूब गया। घटनाक्रम देख साथी दोस्त घबरा गए। वह तुरंत कुएं से बाहर आए। वहीं परिजन के डर से कुएं की मुंडेर पर रखे अयान के कपड़े और जूते घटनास्थल से कुछ दूर ले जाकर जला दिए। यहां से वह अपने-अपने घर चले गए और घटना के संबंध में किसी को कुछ नहीं बताया।
बेटा घर नहीं लौटा तो परिजन ने तलाश, सुबह बताई घटना
अयान देर शाम तक घर नहीं लौटा तो पिता शेख अनवर, चाचा शेख नासिर ने तलाश शुरू की। उसके दोस्तों के घर जाकर अयान के संबंध में पूछताछ की। लेकिन उन्होंने कोई भी जानकारी होने से इनकार कर दिया। देर रात तक जब अयान नहीं मिला तो परिजन कोतवाली थाने पहुंचे। थाने में शिकायत की। इसी बीच मंगलवार सुबह करीब 7.30 बजे कुएं में नहा रहे बालक ने अपने पिता को घटनाक्रम की जानकारी दी। उसने बताया कि अयान नहाते समय कुएं में डूब गया है और उसके कपड़े डर के कारण जला दिए हैं। मामले की जानकारी मिलते ही उन्होंने तुरंत पुलिस और अयान के परिजन को सूचना दी। इसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कुएं में सर्चिंग शुरू कराई। गोताखोरों ने करीब साढ़े तीन घंटे की मशक्कत के बाद सुबह करीब 10 बजे कुएं से अयान का शव बाहर निकाला गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो