बस में बैठकर गए मंत्री, लौटते समय एक की मौत, वीडियो में देखें मंजर

बस में बैठकर गए मंत्री, लौटते समय एक की मौत, वीडियो में देखें मंजर
congress minister tulsi silawat news

deepak deewan | Publish: Sep, 18 2019 05:20:28 PM (IST) | Updated: Sep, 18 2019 05:24:16 PM (IST) Khandwa, Khandwa, Madhya Pradesh, India

एक की मौत

खंडवा
बुधवार को दिन क्षेत्र में किसानों के नाम रहा। जिला मुख्यालय पर जहां हजारों किसान एकत्रित हुए और उन्होंने सरकार के खिलाफ बड़ी हाहाकार रैली निकाली। वहीं एक किसान की असामयिक मौत भी हो गई।

सुन्दरदेव निवासी एक किसान की अचानक मौत हो गई। उनकी मौत की खबर सुनकर हर कोई हैरान रह गया। मृतक किसान एक कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वहां से लौटते वक्त अचानक उनकी मौत हो गई। जानकारी के अनुसार किसान रामदास पिता गन्नू खालवा गए थे। यहां बुधवार को प्रशासन आपके द्वार कार्यक्रम आयोजित किया गया । वे इसी कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। वे कार्यक्रम में सम्मिलित होकर जब लौट रहे थे तब उनकी मौत हो गई। बताया जा रहा है कि उनकी हृदयाघात से मौत हुई है। सरकारी कार्यक्रम में आए किसान की असामयिक मौत की सूचना से हड़कंप मच गया। इधर आमजनों और उनके परिचितों के साथ ही विपक्षी दल भाजपा के कार्यकर्ताओं- पदाधिकारियों का खालवा अस्पताल में जमघट लग गया। भाजपा के वरिष्ठ नेता और पूर्व मंत्री विजय शाह ने मृतक किसान के परिजनों को 10 लाख रुपए मुआवजे के रूप में देने की मांग की। इस पर खालवा में ही मौजूद प्रदेश के मंत्री तुलसी सिलावट ने 50 हजार रुपए की तात्कालिक सहायता दी। इसके साथ ही मंत्री ने मामले में जांच के आदेश भी दिए।

स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट बस में बैठकर खालवा के लिए रवाना हुए
इससे पहले कांग्रेस की प्रदेश सरकार के स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट सुबह खालवा के लिए रवाना हुए थे। स्वास्थ्य मंत्री तुलसीराम सिलावट बस में बैठकर खालवा के लिए रवाना हुए थे। उनके साथ कई अन्य वरिष्ठ जनप्रतिनिधि भी बस में ही बैठकर गए।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned