scriptकोरोना से फिर दो मौत, मृतक संख्या हुई 30, इस माह 8वीं मौत | Corona has again 2 deaths, the death toll is 30, 8th death this month | Patrika News

कोरोना से फिर दो मौत, मृतक संख्या हुई 30, इस माह 8वीं मौत

locationखंडवाPublished: Sep 18, 2020 09:26:41 pm

-डायलिसिस के इंतजार में चली गई बैंककर्मी की जान-कोविड वार्ड से किया था इंदौर रेफर, बेड नहीं होने से वहां से किया था मना-इंदौर में भर्ती बुजुर्ग भी हार गए कोरोना से, दो बार आई थी पॉजिटिव रिपोर्ट

6 मरीजों को अस्पताल से डिस्चार्ज किया

जिला अस्पताल खंडवा के कोविड केयर सेंटर से शुक्रवार को 5 मरीजों को कोरोना संक्रमण से मुक्त होने पर डिस्चार्ज किया गया। वहीं, गुरुवार रात को भी एक मरीज को ठीक होने पर छुट्टी दी गई। साथ ही गुरुवार रात 11 मरीजों और शुक्रवार को पांच मरीजों, कुल 16 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। जिले में अब कुल 1267 मरीज हो गए है। जिसमें से 207 एक्टिव केस बाकी बचे है।

खंडवा.
कोरोना संक्रमण से मरने वालों की संख्या भी बढ़ती जा रही है। शुक्रवार को इंदौर में भर्ती एक बुजुर्ग और खंडवा कोविड डीसीएच वार्ड में भर्ती बैंककर्मी की मौत हो गई। जिले में अब तक ये 30वीं मौत कोरोना से हुई है, जबकि सितंबर माह में ही 8 मरीज कोरोना संक्रमण के चलते मौत के गाल में समा गए। वहीं, पिछले 24 घंटे मेंं 16 मरीजों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव पाई गई। जिले में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या बढ़कर 1267 हो गई है। साथ ही शुक्रवार को 6 मरीज ठीक होकर घर वापस पहुंचे। अब तक जिले में कुल 1030 मरीज कोविड अस्पताल से डिस्चार्ज किए जा चुके है।
अंजनी टॉकीज क्षेत्र निवासी नवीन तांबट (47) की शुक्रवार सुबह डीसीएच वार्ड में कोरोना के चलते मौत हो गई। नवीन कोरोना के साथ ही किडनी की बीमारी से भी जूझ रहे थे। 15 सितंबर को उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी और उन्हें कोविड वार्ड में भर्ती किया था। इस दौरान उन्हें निमोनिया भी हो गया था। किडनी की समस्या के चलते उनकी 16 सितंबर को डायलिसिस भी होनी थी, जो कोरोना के कारण नहीं हो पाई। कोविड स्टाफ ने नवीन तांबट को इंदौर भेजने के भी प्रयास किए, लेकिन इंदौर के सरकारी अस्पतालों में जगह नहीं होने से वहां से मना कर दिया गया था। आखिरकार डायलिसिस के इंतजार में उनकी मौत हो गई। वहीं, शुक्रवार को ही इंदौर में भर्ती पदम नगर निवासी शंकरलाल विधानी (65) की भी मौत हो गई। बुजुर्ग शंकरलाल विधानी की करीब डेढ़ माह पूर्व ही बायपास सर्जरी हुई थी। जिसके चलते उनकी तबीयत खराब चल रही थी। जांच कराने पर उनकी रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव निकली। परिजन इंदौर ले गए। यहां 12 दिन में दो बार उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई। शुक्रवार को इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। उनके परिवार से अभी भी दो लोग कोरोना संक्रमण के चलते इंदौर में भर्ती है।

ट्रेंडिंग वीडियो