रेलवे स्टेशन पर नहीं हो रही कोरोना स्क्रीनिंग

कोरोना वायरस फिर से जिले में तेजी से फैल रहा है। इसकी रोकथाम के लिए प्रशासन कड़े कदम उठा रहा है लेकिन बावजूद कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए रेलवे स्टेशन पर कोई व्यवस्था नहीं है।

By: harinath dwivedi

Published: 03 Apr 2021, 11:26 AM IST

खंडवा. कोरोना वायरस फिर से जिले में तेजी से फैल रहा है। इसकी रोकथाम के लिए प्रशासन कड़े कदम उठा रहा है लेकिन बावजूद कोरोना वायरस संक्रमण की रोकथाम के लिए रेलवे स्टेशन पर कोई व्यवस्था नहीं है। स्टेशन पर आने-जाने वाले यात्रियों की स्क्रीनिंग तो दूर मास्क तक चेक नहीं किए जा रहे है।
जिले में जब से अन्य राज्यों से नहीं वाली बसें बंद हुई है तब से सबसे अधिक यात्री ट्रेनों से ही जिले में प्रवेश कर रहे है। लेकिन इस ओर प्रशासन कोई ध्यान नहीं दे रहा है। रेलवे कर्मचारियों ने बताया कि स्टेशन पर कोरोना काल में भी करीब ५०० से ८०० यात्री तो केवल महाराष्ट्र से ही खंडवा स्टेशन पर आ रहे हैं और इसके बाद स्पेशल ट्रेनों से आने वाले यात्री अलग है। कोरोना संक्रमण को देखते हुए तीन दिन पहले खंडवा एसडीएम ममता खेड़े ने स्टेशन की अव्यवस्थाओं के निरीक्षण के बाद स्टेशन प्रबंधक और असिस्टेंट डिविजनल मेडिकल ऑफिसर को नोटिस दिया। एसडीएम से स्टेशन मैनेजर जीएल मीणा और असिस्टेंट डिविजनल मेडिकल ऑफिसर डॉ.डी सुमन ने कहा यात्रियों की जांच शुरू करेंगे। लेकिन जांच अबतक शुरू नहीं हो पाई।

harinath dwivedi Editorial Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned