scriptकोरोना संदिग्ध आरपीएफ एसआइ की इलाज के दौरान मौत, बेटा निकला कोरोना पॉजिटिव | Corona suspected RPF sub inspector dies | Patrika News

कोरोना संदिग्ध आरपीएफ एसआइ की इलाज के दौरान मौत, बेटा निकला कोरोना पॉजिटिव

locationखंडवाPublished: May 24, 2020 10:05:50 pm

जिला अस्पताल में तबीयत नाजुक होने पर इंदौर किया था रेफर, कोरोना जांच रिपोर्ट आना शेष

Corona suspected RPF sub inspector dies

Corona suspected RPF sub inspector dies


खंडवा. आरपीएफ कार्यालय खंडवा में पदस्थ कोरोना संदिग्ध एसआइ की रविवार को इंदौर में इलाज के दौरान मौत हो गई। एसआइ की अब तक कोरोना जांच रिपोर्ट नहीं आई है। मगर उसके बेटे में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जानकारी के अनुसार एसआइ रमापति पांडे (58) की तबीयत खराब होने के कारण 13 मई से छुट्टी पर चल रहे थे। उन्होंने जिला अस्पताल में उपचार कराया। तभी कोरोना वायरस के लक्षण दिखने पर 18 मई को स्वास्थ्य विभाग ने एसआइ पांडे और उनके बेटे के सेंपल लिए थे। इसी बीच शनिवार को एसआइ की पांडे की तबीयत अचानक खराब हो गई। स्थिति बिगड़ते देख अस्पताल से उन्हें इंदौर रेफर किया गया। इंदौर में उपचार के दौरान एसआइ पांडे की मौत हो गई। स्वास्थ्य विभाग के अनुसार मृतक एसआइ पांडे की कोरोना जांच रिपोर्ट आना शेष है। रिपोर्ट आने के बाद ही तय होगा कि उनकी मौत कोरोना वायरस के कारण हुई या कोई अन्य कारण रहा।
बेटा कोरोना पॉजिटिव, अस्पताल में भर्ती
मृतक एसआइ पांडे की कोरोना जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इस पर स्वास्थ्य विभाग ने युवक को अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया है। मामला सामने आने पर उनकी परिजन और संपर्क में आए लोगों के सेंपल लिए हैं। जिनकी रिपोर्ट आना बाकी है। इधर, एपिडिमियोलॉजिस्ट डॉ. योगेश शर्मा ने बताया आरपीएफ एसआइ पांडे का ऑक्सीजन सेचुरेशन 40 फीसदी था, जो बहुत कम था। इलाज किया, लेकिन हालत में सुधार नहीं आया। इसलिए उन्हें इंदौर रेफर किया था। जहां उनकी मौत हो गई।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो