scriptcouple reach court for love marriage family beat boy video | गुपचुप लव मैरिज करने आए थे दोनों, अचानक सामने आ गई पूरी फैमिली, देखें VIDEO | Patrika News

गुपचुप लव मैरिज करने आए थे दोनों, अचानक सामने आ गई पूरी फैमिली, देखें VIDEO

युवती से शादी करने पहुंचे दूल्हे की जमकर हुई पिटाई, पूरा कोर्ट परिसर में जमकर हुआ हंगामा...।

खंडवा

Updated: January 05, 2022 01:23:58 pm

खंडवा। मध्यप्रदेश के खंडवा में एक आशिक को प्यार करना महंगा पड़ गया। जब वो युवती को लेकर कोर्ट पहुंचा तो इस बीच युवती के परिजन भी वहां धमक गए। युवती की मां ने अपनी बेटी के साथ युवक को भी चप्पलों से पिटाई कर दी। इसका वीडियो भी वायरल हो रहा है। अब मामला थाने में है।

khandwa.png

कोतवाली के टीआइ बलजीत सिंह के मुताबिक युवती को लेकर आए युवक ने लड़क पक्ष की तरफ से आए एक युवक को पीट दिया था। इसके बाद दोनों के बीच जमकर मारपीट शुरू हो गई थी। दोनों ने कोतवाली में शिकायत दर्ज कराई थी। मंगलवार दोपहर को एसडीएम दफ्तर के बाहर यह हंगामा हुआ था, जिसमें युवती के परिजनों ने मारपीट कर दी थी।

लड़की के परिजन युवती और युवक के साथ लकड़ी, चप्पल, जूते और पत्थर का भी इस्तेमाल करने लगे। पूरा एसडीएम कार्यालय भी यह नजारा देखने बाहर आ गया था। लोग बीच-बचाव कर मामला सुलझाने का प्रयास करने लगे। अंततः मामला थाने पहुंच गया।

युवती की मां का आरोप है कि उनकी बेटी की सगाई हो चुकी थ। लड़के ने डरा-धमकाकर रिश्ता तुड़वा दिया। युवक जसवाड़ी और युवती सूरजकुंड की बताई जा रही है। युवती के परिजनों की शिकायत पर खंडवा कोतवाली पुलिस ने युवक अखिलेश के खिलाफ धारा 151 के तहत खंडवा कोतवाली में मामला दर्ज कर लिया और युवक को सलाख़ों के पीछे भेज दिया।

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

बड़ी खबरें

Assembly Election 2022: चुनाव आयोग का फैसला, रैली-रोड शो पर जारी रहेगी पाबंदीगोवा में बीजेपी को एक और झटका, पूर्व सीएम लक्ष्मीकांत पारसेकर ने भी दिया इस्तीफाUP चुनाव में PM Modi से क्यों नाराज़ हो रहे हैं बिहार मुख्यमंत्री नितीश कुमारसुरक्षा एजेंसियों की भुज में बड़ी कार्यवाही, 18 लाख के नकली नोटों के साथ डेढ़ किलो सोने के बिस्किट किए बरामदUP Assembly Elections 2022 : टिकट कटा तो बदली निष्ठा, कोई खोल रहा अपने नेता की पोल तो कोई दे रहा मरने की धमकीPunjab Election 2022: भगवंत मान का सीएम चन्नी को चैलेंज, दम है तो धुरी सीट से लड़ें चुनावUP चुनाव आयोग ने हटाए 3 जिलों में DM, SP, शिकायतों पर एक्शनIIT Madras का 'परख' ग्रामीण व दुर्गम स्थानों में करेगा Corona की जांच
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.