script28 वारदात कर चुका बदमाश बोला- शहर पसंद नहीं इसलिए करता हूं अपराध | crook who committed 28 crimes said I don't like city so I do crime | Patrika News

28 वारदात कर चुका बदमाश बोला- शहर पसंद नहीं इसलिए करता हूं अपराध

locationखंडवाPublished: Jan 27, 2022 05:58:49 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

पुलिस की गिरफ्त में आने के बाद कुख्यात बदमाश बंटी उपाध्याय का फैमिली ड्रामा…

khandwa.jpg

खंडवा. खंडवा के कुख्यात बदमाश बंटी उपाध्याय को जब पुलिस ने गिरफ्तार किया तो उसने अपराध करने की जो वजह पुलिस को बताई उसे सुनकर पुलिस भी हैरान रह गई। बदमाश बंटी उपाध्याय ने पूछताछ में बताया कि उसे इंदौर पसंद है लेकिन मां खंडवा को छोड़कर नहीं जाना चाहती इसलिए वो गुंडागर्दी कर शहर के लोगों को परेशान करता है। बता दें कि बदमाश बंटी पर 28 आपराधिक मामले दर्ज हैं और वो एक बार जिला बदर भी हो चुका है। पुलिस ने बदमाश को जेल भेज दिया है।

 

 

‘मुझे शहर पसंद नहीं इसलिए करता हूं अपराध’
कुख्यात बदमाश उपाध्याय को खंडवा पुलिस ने चिचोली के जंगल से गिरफ्तार किया था। थाने लाकर जब पुलिस ने बदमाश से पूछताछ की तो उसने कहा कि उसे इंदौर शहर पसंद है लेकिन उसकी मां खंडवा को छोड़कर नहीं जाना चाहती। जबकि वो खंडवा में नहीं रहना चाहता इसलिए गुंडागर्दी कर लोगों को परेशान करता रहता है। खंडवा पुलिस के मुताबिक बदमाश बंटी नशे का आदी है। उसके परिवार में पत्नी, बेटी और मां है। उसके पिता रेलवे में नौकरी करते थे। उनका पहले ही देहांत हो चुका है। परिवार खुद इसकी गुंडागर्दी से परेशान है।

 

 

यह भी पढ़ें

अफेयर का राज खुलने के डर से मां ने प्रेमी से करा दी बेटे की हत्या, जंगल में मिली लाश




पुलिस कस्टडी में फैमिली ड्रामा
पुलिस कस्टडी में आने के बाद बदमाश बंटी ने जमकर फैमिली ड्रामा भी किया। पुलिस उसे जेल भेज रही थी तभी उसने हाथ की घड़ी और डोरी निकालकर पुलिस को दी और कहा कि घड़ी मेरी मां को दे देना। मैं नालायक बेटा हूं, कभी मां के लिए घड़ी नहीं खरीद सका। बेटी को मेरी तरफ से डोरी की राखी बांध देना। पुलिस ने गुंडे को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और अब जल्द ही उसे इंदौर जेल शिफ्ट किया जाएगा।

 

देखें वीडियो- भाई की शादी में डांस करते-करते मौत

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87a47c

ट्रेंडिंग वीडियो