रेलवे पटरी के पास मिली युवक की रक्तरंजित लाश, सनसनी

सुरगांव बंजारी के पास रेलवे पटरी के पास रक्तरंजित लाश मिलने से शनिवार को सनसनी फैल गई।

By: सेराज खान

Published: 09 Dec 2017, 04:46 PM IST

खंडवा. सुरगांव बंजारी के पास रेलवे पटरी के पास रक्तरंजित लाश मिलने से शनिवार को सनसनी फैल गई। जानकारी मिलने पर वहां लोग एकत्रित हो गए। इसकी जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में ले लिया। शव पर गहरे घाव के निशान थे। पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है। मृतक की शिनाख्त की जा रही है। मतक के हाथ पर मुकेश संजू लिखा हुआ है। अनुमान जताया गया कि मृतक का नाम मुकेश है। फिलहाल पुलिस की ओर से जांच पड़ताल जारी है।

खंडवा के सुरगांव बंजारी के पास रेलवे ट्रैक पर सुबह अचानक शव दिखाई पड़ा। इसके बाद यह खबर आसपास के क्षेत्रों में आग की तरह फैल गई। घटनास्थल के पास लोगों की भीड़ जमा होने लगी। शव पूरी तरह से खूने से लथपथ था। साथ ही घाव के गहरे निशान थे। घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। कुछ ही देर में जावर थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। युवक का शव नग्न हालत में क्षत विक्षत हाल में पटरी के किनारे पड़ा था। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया। शव को पीएम को अस्पताल भेजा गया है। पुलिस मामले की जांच कर रही हैं। हालांकि दोपहर तक मृतक की शिनाख्त पुख्ता रूप से नहीं हो पाई थी। वहीं मृतक के हाथ पर लिखे गए मुकेश संजू से अनुमान लगाया जा रहा है कि मृतक का नाम मुकेश है। वहां कहां का रहने वाला था और यह घटना कैसे हुई इसकी छानबीन की जा रही है। घटना से क्षेत्र में सनसनी है।

इधर... महिला हुई घायल
मूंदी/खंडवा. ग्राम जामनिया से मूंदी पति के साथ बाइक पर जा रही महिला गिरकर घायल हो गई। गिरिजा पति दिनेश निवासी जामनिया शुक्रवार को पति के साथ (एमपी12 एमजी 7423) बाइक से मूंदी जा रही थी। इसी दौरान स्कूल के पास बने स्पीड ब्रेकर पर बाइक उछल गई। इससे अनियंत्रित होकर बाइक गिर गई। घटना में गिरिजाबाई गंभीर घायल हुई है।

ये भी पढ़ें: सड़क पर रख दी लाश, फिर हुआ ये...

ये भी पढ़ें: पटवरी परीक्षा में हंगामा, महिला हुई बेहोश

सेराज खान
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned