कोविड-19 से एक ओर मौत, मृतक संख्या हुई 39

-18 नए मरीज भी मिले, 1623 पर पहुंचा आंकड़ा

खंडवा.
कोविड-19 से गुरुवार को एक ओर मरीज की मौत हो गई। जिले में अब कोरोना से मरने वाले मरीजों की संख्या 39 हो गई है। वहीं, पिछले 24 घंटों में 18 नए मरीज भी सामने आए है। अब जिले में कोरोना के कुल 1623 मरीज हो गए है। साथ ही बुधवार, गुरुवार को 46 मरीजों को ठीक होने पर डिस्चार्ज भी किया गया है। जिसके बाद कुल 1492 मरीज जिले में अब तक कोरोना को मात देकर घर वापसी कर चुके है।
गुरुवार सुबह कोविड अस्पताल के आइसीयू में भर्ती खालवा ब्लॉक के हापला निवासी 63 वर्षीय बुजुर्ग दंदू की मौत हो गई। बुजुर्ग मरीज को 1 अक्टूबर को सारी वार्ड में भर्ती किया गया था। जहां उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर कोविड आइसीयू में शिफ्ट किया गया था। डॉ. सुनील बाजोलिया ने बताया कि कोरोना संक्रमण के साथ ही मरीज को पहले से टीबी था और निमोनिया भी हुआ था। जिसके चलते लगातार ऑक्सीजन पर रखे जाने के बाद भी उनकी स्थिति बिगड़ रही थी। गुरुवार सुबह उनकी मौत हो गई। वहीं, गुरुवार को जिला अस्पताल की ट्रू नाट मशीन से 3 और बुधवार रात मेडिकल कॉलेज से आई जांच रिपोर्ट में 15 मरीज पॉजिटिव पाए गए।
जिन 3 मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आईं है, वे खानशाहवली, खारी बावड़ी एवं निमाडख़ेड़ी के निवासी है। मेडिकल कॉलेज लैब से जिन मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आईं है, वे गुर्जर मोहल्ला हरसूद, वार्ड नंबर 4 मूंदी, वार्ड नंबर 2 मूंदी, खैगांव, आशापुर खालवा, वार्ड नंबर 8 छनेरा, कुंडलेश्वर वार्ड, आनंद नगर में ऐश्वर्या मेडिकल के पास, फॉरेस्ट ऑफिस खालवा, तुलसी स्टेट कॉलोनी, सिंधी कॉलोनी, नवकार नगर, ग्राम सिहाड़ा, गणेश तलाई व ग्राम जावर के निवासी हैं। गुरुवार को कुल 166 मरीजों के सैंपल कोरोना संक्रमण की जांच के लिए गए। सीएमएचओ डॉ. डीएस चौहान ने बताया कि जिले में अब तक 29376 लोगों के सैंपल कोरोना जांच के लिए जा चुके है, जिनमें से 1623 की रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है तथा 26811 की रिपोर्ट निगेटिव प्राप्त हुई है। जिले में अब कुल 92 एक्टिव केस बाकी बचे है।

मनीष अरोड़ा Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned