कोरोना से दो की ओर मौत, इस माह 10वीं मौत

-अब तक कुल 32 मरीज हार चुके कोरोना से जंग
-24 घंटे में 30 नए मरीज सामने आए, 1393 हुई संख्या

खंडवा.
सितम ढा रहे सितंबर में कोरोना मरीजों के लगातार मिलने के साथ ही कोरोना संक्रमितों की मौत का सिलसिला भी जारी है। बुधवार को कोविड वार्ड में भर्ती दो ओर मरीजों की मौत हो गई। ये सितंबर माह में कोरोना से 10वीं मौत है। अब तक जिले में कुल 32 मौत हो चुकी है, जिसमें से इंदौर में हुई दवा व्यापारी की मौत की रिपोर्ट अब तक खंडवा स्वास्थ्य विभाग को नहीं मिली है। वहीं, पिछले 24 घंटे में 30 नए केस भी सामने आए हैं। जिसके बाद कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या अब 1393 हो चुकी है।
बुधवार को कोविड वार्ड में भर्ती सुलगांव निवासी 29 वर्षीय युवक की इलाज के दौरान मौत हो गई। युवक को पहले से ही किडनी की समस्या, टीबी और एचआइवी पॉजिटिव बताया जा रहा है। मरीज जिला अस्पताल में उपचाररत था, उसकी जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर उसे 21 सितंबर को कोविड में भर्ती किया गया था। वहीं, रामेश्वर रोड निवासी 61 वर्षीय मरीज की मौत भी बुधवार को हुई है। मृतक जिला सहकारी बैंक की एक ग्रामीण शाखा के अधिकारी थे। जिले में इस माह ये 10वीं मौत है, जो कोरोना संक्रमण आरंभ होने के बाद एक माह में हुई मौतों के आंकड़े में सबसे ज्यादा है।
23 दिन में 444 नए मरीज
सितमगर साबित हो रहे सितंबर माह में कोरोना पॉजिटिव मरीजों के मिलने का पिछला सभी रिकार्ड टूट रहा है। इससे पहले सबसे ज्यादा मरीज अगस्त माह में 327 और उसके बाद जुलाई में 317 मरीज मिले थे। सितंबर के 23 दिनों में ही अब तक 444 मरीज मिल चुके है। जिसमें से पिछले 24 घंटों में 30 मरीज समाने आए है। जिसमें से मंगलवार रात को ही 21 मरीज मिले हैं। इन मरीजों में ब्राह्मणपुरी के 3, पड़ावा, हरिगंज व शकुन नगर से 2-2, सिंधी कॉलोनी से 1, सिविल लाइन से 1, सिहाड़ा रोड से 1, सैयदपुर खैगांवडा से 2, सन्मति नगर, लाल चौकी से 2-2, बीएड कॉलेज के पास, माता चौक, रेलवे कॉलोनी, एसपी बंगले के पास से 1-1, पिपलानी, किल्लोद से एक-एक मरीज शामिल हैं। अब जिले में कुल मरीजों की संख्या 1393 हो चुकी हैं, जिसमें से 1095 ठीक हो चुके है। अब जिले में 266 एक्टिव केस बाकी बचे है।

मनीष अरोड़ा Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned