scriptकुत्ते से टकराई स्कूटी, सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना में दिल्ली के सप्लायर की मौत | Delhi city suppliar died in accident | Patrika News

कुत्ते से टकराई स्कूटी, सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना में दिल्ली के सप्लायर की मौत

locationखंडवाPublished: Dec 08, 2017 11:01:51 pm

सनावद रोड पर ग्राम बखरगांव के पास स्कूटी के सामने कुत्ते के आ जाने के कारण स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई।

kahndwa news

kahndwa news

पुनासा, खंडवा. सनावद रोड पर ग्राम बखरगांव के पास स्कूटी के सामने कुत्ते के आ जाने के कारण स्कूटी सवार की मौके पर ही मौत हो गई। स्कूटी पर सवार दूसरे व्यक्ति को गंभीर चोटें आई हैं। जिसे 108 एम्बुलेंस से सनावद अस्पताल रेफर किया गया। तफतीश में में पता चला कि मृतक दिल्ली का निवासी था और संत सिंगाजी ताप विद्युत परियोजना में सेफ्टी इक्यूपमेंट सप्लाई का काम किया करता था।
मृतक स्कूटी से गिरने के बाद घटना स्थल पर ही काफी देर तक पड़ा तड़पता रहा। घटना स्थल पर लोगों ने पुलिस पर देरी से आने का आरोप लगाया। धनगांव थाने के टीआई गिरीश कुशवाह का कहना है कि स्टाफ की ड्यूटी पंधाना शौर्य यात्रा में लगने से पुलिस बल की थाने में कमी थी। लेकीन सूचना मिलते ही 100 डायल रवाना हो गई थी।
हेड कांस्टेबल गुलाबसिंह ने बताया कि मृतक सौरभ के परिजनों से संपर्क हो चुका है। उन्होंने प्लेन से भोपाल और भोपाल से बाई रोड आने की जानकारी दी है। सौरभ के पास से स्वर्ण आभूषण और नकदी रुपए भी मिले हैं। पुलिस ने पंचनामा बनाकर मर्ग कायम कर लिया है। शव का पोस्टमॉर्टम कर परिजनों को सौंपा जाएगा। इस दुखद घटना को फोन पर सुनते ही परिजन बदहवास हो गए। परिजन खंडवा के लिए रवाना हो चुके हैं।
इधर…दो आदतन अपराधी जिला बदर
खंडवा. आपराधिक गतिविधियों में लिप्त दो आदतन अपराधियों को जिला दंडाधिकारी ने एक-एक साल के लिए जिलाबदर किया है। जारी आदेश के मुताबिक आरोपित राहुल पिता सूपाजी रोकड़े निवासी गायत्री मंदिर के पास सूरजकुंड वार्ड और अजमल उर्फ इरफान पिता असलम निवासी गुलशन नगर (खानशाहवली) को एक-एक वर्ष के लिए जिलाबदर किया गया है। इस अवधि के दौरान दोनों आरोपित खंडवा जिले के साथ ही पड़ोसी जिले बुरहानपुर, खरगोन, देवास, बैतूल, हरदा और इंदौर की सीमा में प्रवेश नहीं कर सकेंगे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो