script

पार्वती धर्मशाला की कलेक्टर से शिकायत, जानिए क्या है मामला

locationखंडवाPublished: May 17, 2022 11:33:17 pm

Submitted by:

Rajesh Patel

कलेक्ट्रेट की जनसुनवाई में पानी, खाद्यान्न, अतिक्रमण, आवास समेत अन्य समस्याओं की शिकायतें

Collectorate Office Khandwa

Khandwa 12th in the country in cleanliness,Khandwa 12th in the country in cleanliness,Collectorate Office Khandwa

खंडवा. कलेक्ट्रेट सभागार में इस मंगलवार को जनसुनवाई में शहर से लेकर ग्रामीण क्षेत्र में पेयजल समस्याओं के साथ ही नगर निगम, पंचायत, कृषि, राजस्व, पीएचई विभाग की सबसे अधिक शिकायतें रही। जनसुनवाई में कलेक्टर को आवेदन देकर पार्वती धर्मशानला के ट्रस्ट को भंग कर नई गठन करने की मांग की गई है। आवेदक ने कलेक्टर से कहा कि पार्वती धर्मशाला की समिति के कई सदस्य दुनिया में नहीं रहे। इस समिति पर ट्रस्ट के सचिव का 32 साल से एकाधिकार है।
सचिव ट्रस्ट का दुरूपयोग कर रहा

धर्मशाला का सचिव ट्रस्ट का दुरूपयोग कर रहा है। परिसर में दुकानों को नियम-कायदे की अनदेखी कर बेच दी गई। परिसर के अंदर क्रमांक 31 से लेकर 48 नंबर तक किराए के कमरो को पिछले चार साल से पुलिस वालों को दे दिया गया है। जिसकी जांच की जानी चाहिए। जनसुनवाई में कलेक्टर को आवेदन देकर पार्वती धर्मशानला के ट्रस्ट को भंग कर नई गठन करने की मांग की गई है।

पट्टा दिलाए जाने उठाई मांग
जनसुनवई में दिपक अन्न ने आवेदन देकर कहा कि साहब धारणाधिकार के तहत आवेदन किया था। जिसको निरस्त कर दिया गया। आपत्ति लगाने के लिए मौका दिया जाएगा। दिपक अन्न ने कहा कि वह आर्थिक रूप से कमजोर है। निवास करने के लिए जिस पर काबिस है उसके अलावा कोई भूखंड नहीं है। पट्टा आवंटित किए जाने की मांग उठाई है।
आवास दिलाए जाने उठाई मांग
तिरंदाजपुर गांव निवासी महिला ने आवेदन देकर कहा कि साहब पात्रता पर्ची है। रहने को घर नहीं है। आवास का लाभ दिलाया जाएगा।

ट्रेंडिंग वीडियो