scriptकलेक्टर को हटवाने वाले विधायक अब स्वीपर से उलझे, अस्पताल में हुई गहमागहमी | Dispute between MLA Ram Dangore and sweeper | Patrika News

कलेक्टर को हटवाने वाले विधायक अब स्वीपर से उलझे, अस्पताल में हुई गहमागहमी

locationखंडवाPublished: May 22, 2020 12:02:51 am

अस्पताल में गहमागहमी… रात में अस्पताल पहुंचे विधायक, स्वीपर पर भड़के, हैंड ग्लब्ज़ नहीं पहने होने को बताया जा रहा है बहस का कारण

खंडवा. कलेक्टर को हटाए जाने का पत्र सीएम को लिखने और उसके बाद 24 घंटे में प्रशासनिक सर्जरी हो जाने से सुर्खियों में आए पंधाना विधायक अब अस्पताल के स्वीपर से उलझ लिए।

गुरुवार रात में अस्पताल पहुंचे पंधाना विधायक राम दांगोरे यहां एक स्वीपर पर भड़क गए। स्वीपर द्वारा हैंड ग्लब्ज़ नहीं पहने होने को बहस का कारण बताया जा रहा है। इस बात को लेकर विधायक की स्वीपर से बहस हुई तो वहां मौजूद लोग जमा हो गए।
सीएस को लगाया फोन
मामले में बहसबाजी के बीच पंधाना विधायक दांगोरे ने सिविल सर्जन डॉ. ओपी जुगतावत को फोन लगा दिया। मौके पर पहुंचे सीएस जुगतावत ने समझाइश दी और मामले को शांत कराया।
तन्वी से राम की पुरानी टसल, शिव के लिए लिखा- उज्जवल हो भविष्य
पंधाना विधायक राम दांगोरे के सीएम को लिखे पत्र के बाद न सिर्फ कलेक्टर तन्वी सुन्द्रियाल को हटाया गया है, बल्कि एसपी शिवदयाल सिंह का भी स्थानांतरण कर दिया। सुन्द्रियाल से राम की पुरानी टसल रही है। प्रदेश में जब कमलनाथ सरकार थी, तब राम ने कहा था- मेडम, कमलनाथ की इतनी भी चापलूसी न करो कि हमें याद रह जाए। इसक अलावा विधायक निधि से कलेक्टर तक के कमीशन मांगने के मुद्दे पर जिला एवं सांख्यिकी विभाग में धरना दिया तो शासकीय कार्य में बांधा का केस दर्ज हुआ। फेसबुक पर एक पोस्ट लिखकर कहा- कलेक्टर को हटाओ। औरंगाबाद से आठ माह का गर्भ लिए खंडवा तक पैदल आई गर्भवती के मामले में सुन्द्रियाल से उचित जवाब न मिलने पर टसल बढ़ी। उधर, बुधवार रात करीब 8.30 बजे दांगोरे ने फेसबुक पर लिखा- पुलिस अधीक्षक शिवदयाल का कार्यकाल अच्छा रहा, उनके उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं।
– आ गया हूँ वापस
बच्चे ने हैंड ग्लब्ज़ नहीं पहन रखे थे। उसी बात को लेकर समझाया और सिविल सर्जन को फोन लगाया। बड़ा मामला नहीं है। अस्पताल से वापस आ गया हूँ।
राम दांगोरे, विधायक, पंधाना
– कोई बड़ी बात नहीं
एक कर्मचारी ने हैंड ग्लब्ज़ नहीं पहन रखे थे, समझा दिया है। विधायक भी अस्पताल से चले गए हैं।
ओपी जुगतावत, सिविल सर्जन, जिला अस्पताल खंडवा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो