रिंग रोड के अभाव में किसी की फोटो पर न चढ़े माला

-फोटोग्राफर एसोसिएशन, माहेश्वरी समाज ने रिंग रोड के लिए 181 पर लगाया फोन
-खंडवा की आवाज द्वारा रिंग रोड, बायपास की मांग को लेकर किया आयोजन
पत्रिका मुद्दा- बने रिंग रोड, बायपास

खंडवा.
शहर में रिंग रोड और बायपास की मांग को लेकर खंडवा की आवाज संस्था द्वारा चलाए जा रहे अभियान में बड़ी संख्या में लोग जुड़ रहे हैं। बुधवार को नगर निगम चौराहा सेल्फी पाइंट पर रिंग रोड, बायपास के लिए सीएम हेल्प लाइन में शिकायत दर्ज कराई गई। आयोजन में माहेश्वरी समाज और जिला फोटोग्राफर एसोसिएशन सदस्यों ने 181 पर काल लगाकर रिंग रोड, बायपास की मांग की। फोटोग्राफरों का कहना था कि रिंग रोड के अभाव में किसी की फोटो पर माला नहीं चढऩा चाहिए।
बुधवार शाम 4 बजे सेल्फी पाइंट पर खंडवा की आवाज संस्था के आह्वान पर बड़ी संख्या में लोग इक_ा हुए। फोटोग्राफर एसोसिएशन के अध्यक्ष सोनू कश्यप ने कहा खंडवा में आए दिन एक्सीडेंट हो रहे हैं। जिसमें लोगों की जानें जा रही है। इसी कारण हमने 181 पर कॉल करके सीएम हेल्पलाइन नंबर पर रिंग रोड बायपास की मांग की है। उन्होंने जनता से अपील की कि आप भी 181 सीएम हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करें। इस दौरान खंडवा की आवाज के हेमंत मूंदड़ा, अंशुल सैनी, अरुण कुमार बाहेती, लक्ष्मण लाधानी, मनमीत सिंह, संदीप भाटिया, शब्बीर अहमद कादरी, हर्षा ठाकुर, समीर राजूरकर, कमल नागपाल, फोटोग्राफर एसोसिएशन के आदित्य भारद्वाज, संजय ठाकरे, गोलू मल्हार, राज फुलारे, महेंद्र वर्मा, गणेश कुशवाह, अजीम खान, देवेंद्र गढ़वाल उपस्थित थे।
समाज के कार्यक्रमों में कराएंगे फोन
आयोजन में माहेश्वरी समाज भी शामिल हुआ। माहेश्वर समाज के नारायण बाहेती ने कहा कि काफी समय से रिंग रोड, बायपास की मांग उठाई जा रही है, मगर आज तक रिंग रोड बायपास बना नहीं है, सिर्फ आश्वासन मिला है। माहेश्वरी समाज भी 181 सीएम हेल्पलाइन नंबर पर कॉल करके अपनी मांग रखेगा। समाज के कार्यक्रमों में सभी उपस्थित समाजजनों से भी फोन लगवाया जाएगा। इस दौरान माहेश्वरी समाज के उमेश बाहेती, मुकेश झंवर, मनोज झंवर, अमित पंसारी, मोहनलाल मुंदड़ा सहित अन्य उपस्थित थे।

Show More
मनीष अरोड़ा Bureau Incharge
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned