scriptनशे में धुत कार चालक ने कई वाहनों को मारी टक्कर, बाजार में मची दहशत | Drunk car driver hit several vehicles | Patrika News

नशे में धुत कार चालक ने कई वाहनों को मारी टक्कर, बाजार में मची दहशत

locationखंडवाPublished: Oct 27, 2021 11:35:48 pm

Submitted by:

harinath dwivedi

एक के बाद एक कई गाडिय़ों को टक्कर मारते हुए भागा, लोगों ने पीछा कर पकड़ा, की जमकर धुलाई

Drunk car driver hit several vehicles

Drunk car driver hit several vehicles

खंडवा. नशे में धुत एक टवेरा चालक ने बुधवार रात शहर के मुख्य बाजार में दहशत फैला दी। टाउन हॉल से लेकर बाम्बे बाजार तक कई वाहनों को टक्कर मारकर टवेरा चालक भाग निकला। लोगों ने पीछा कर वाहन को बड़े पुल के पास पकड़ा। टवेरा में सवार लोगों की भीड़ ने जमकर पिटाई भी कर दी। बाद में पता वाहन पुलिस विभाग में अटैच है और वाहन में मौजूद लोग पुलिसकर्मी है। देर रात वाहन को थाने लाया गया। पुलिस ने वाहन चालक को हिरासत में लेकर थाने पर बिठा रखा था। घटना में 4 लोग घायल बताए जा रहे हैं।
बुधवार रात 9.10 बजे जलेबी चौक की ओर से आ रही लाल कलर की टवेरा क्रमांक रूक्क13 सीबी 7696 के चालक ने टाउन हॉल के पास एक साइकिल सवार को टक्कर मार दी इसके बाद टवेरा चालक रुकने की बजाय तेजी से वाहन दौड़ाते हुए निकला। टाउन हॉल के पास जावेद खान को टक्कर मार, फिर नजर मेडिकल के पास एक बुलेट सवार पराग लालवानी टक्कर मारते हुए एक ऑटो को उड़ाया। यहां तीन अन्य वाहन, जो नजर मेडिकल के सामने खड़े थे, उनको भी टक्कर मारते हुए वाहन चालक भाग निकला। घंटाघर पर संजय कुमार को टक्कर मारी। टवेरा चालक की इस हरकत से पूरे बाजार में भगदड़ सी मच गई और दहशत फैल गई। लोगों ने टवेरा का पीछा करना शुरू किया। बड़े पुल के नीचे सरस्वती शिशु मंदिर के आगे लोगों ने टवेरा चालक को पकड़ लिया। इसके बाद यह कार में मौजूद लोगों की पिटाई शुरू कर दी। घटना की जानकारी लगते ही पुलिस भी तुरंत मौके पर पहुंची और लोगों को भीड़ से बचाया। बताया जा रहा है कि यह टवेरा पुलिस लाइन में अटैच है। इसमें घटना के दौरान 3 पुलिसकर्मी सादी वर्दी में मौजूद थे, जो एक होटल से खाना खाकर पुलिस लाइन जा रहे थे। टवेरा चालक मलखान पिता भीम सिंह निवासी जामली नशे में था। घटना में घायल दो लोग जिला अस्पताल भी पहुंचे हैं। फिलहाल पुलिस ने टवेरा चालक को हिरासत में लेकर थाने बिठाया हुआ था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो