दूल्हा ट्रेन में सोता रहा और आधी रात को दुल्हन हो गई गायब

दूल्हा ट्रेन में सोता रहा और आधी रात को दुल्हन हो गई गायब
Dulha slept in the train and Dulhan midnight missing in khandwa

Sanjay Kumar Dubey | Publish: Nov, 26 2017 10:02:47 AM (IST) Khandwa, Madhya Pradesh, India

मध्यप्रदेश के खंडवा में मुंबई के दूल्हा छत्रपति शर्मा ने शिकायत की है कि सिंगरौली से शादी कर मुंबई लौटते वक्त ट्रेन से रात में दुल्हन गायब हो गई।

खंडवा. देश में संभव: पहली बार एेसा हुआ होगा कि शादी के बाद घर लौटते वक्त दुल्हन ट्रेन से गायब हो गई हो। जी हां एेसा सिंगरोली से शादी कर लौट रहे मुंबई के छत्रपति शर्मा के साथ हुआ है। रात में शादी कर सुबह जबलपुर से मुंबई जाने के लिए पाटलीपुत्र सुपरफ ास्ट ट्रेन के एसी कोच में सवार हुए। लेकिन सुबह दूल्हे की नींद खुली तो दुल्हन गायब हो गायब हो गई। पूरी ट्रेन में खोजने के बाद खंडवा जीआरपी में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस अब इटारसी स्टेशन के सीसीवीटीवी फुटेज खंगाल रही है।

रेलवे और जीआरपी हैरान, ये कैसे हुआ
पाटलीपुत्र.लोकमान्य तिलक एक्सप्रेस 12142 के एसी कोच बी-1 में दूल्हा छत्रपति शर्मा निवासी मुंबई बारातियों व अपनी दुल्हन प्रीति शर्मा उर्फ पूजा 25 निवासी सिंगरोली के साथ जबलपुर रेलवे स्टेशन से 24 नवंबर की रात 10.50 बजे मुंबई के कल्याण जंक्शन जाने के लिए एसी कोच में बैठा था। रात का सफर होने से दूल्हा-दुल्हन व बराती सो गए। दूल्हे के भाई कुंज शर्मा ने बताया शनिवार सुबह 7 बजे के करीब हम लोग नींद से जागे। दुल्हन अपनी सीट पर नहीं थी। बारातियों से पूछताछ की। पूरी ट्रेन में तलाशा लेकिन पता नहीं चला। एक यात्री हमारे ही कोच में सफर कर रहा था उनसे पता चला कि इटारसी रेलवे स्टेशन के पास दुल्हन को ट्रेन से उतरते हुए देखा था।

रजामंदी से हुई थी शादी, ८ लाख खर्च हुए शादी में
दूल्हे के भाई ने बताया प्रीति और छत्रपति की शादी 23 नवंबर की रात सिंगरोली में हुई। 24 नवंबर की रात जबलपुर रेलवे स्टेशन से मुंबई के लिए दुल्हन को लेकर निकले। शादी के दौरान दुल्हन के चेहरे पर जरा भी तनाव नहीं दिखा। हम खुद समझ नहीं पा रहे हैं आखिर बगैर बताए कहां चली गई।

किसी को भनक तक नहीं लगी, रेलवे में हड़कंप मचा
दुल्हन के पिता जयराम शर्मा ने बताया 1 जुलाई 17 को प्रीति और छत्रपति की सगाई हुई। दोनों ने एक.दूसरे को पसंद किया। साथ घूमने व खाना खाने भी गए। ऐसी कोई बात नहीं थी। मेरी दो बेटियां हैं। उन पर पूरा भरोसा है वह गलत काम नहीं कर सकती। शादी में आठ लाख रुपए खर्च किए हैं। रात को बेटी का फ ोन भी आया था। मुझे शनिवार सुबह पता चला। हम लोग बेचैन हो गए। बेटी को ढूंढ रहे हैं। उसके पास मोबाइल नहीं है।

 

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned