scriptपूर्व मंत्री के शोरूम में कर्मचारी ने उड़ाये 35 लाख, मामा के घर छुपाए | Employee blows 35 lakh in former minister's showroom, hides maternal u | Patrika News

पूर्व मंत्री के शोरूम में कर्मचारी ने उड़ाये 35 लाख, मामा के घर छुपाए

locationखंडवाPublished: Jan 04, 2021 08:59:57 am

Submitted by:

Hitendra Sharma

पुलिस ने 18 घंटे के अंदर किया चोरी का पर्दाफाश, पूरे 35 लाख बरामद

1.png

खरगोन. पूर्व कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव और पूर्व कृषि मंत्री सचिन यादव के बाइक शोरुम निमाड़ मोट्र्स पर वहीं काम करने वाले कर्मचारी ने सेंध लगाकर 35 लाख निकाल लिए। कर्मचारी ने चोरी के रुपए लोहे की संदुक में रखे और उसे मामा के घर छुपा दिए। इसकी भनक लगने पर पुलिस ने मामा-भांजे को हिरासत में लिया है।

शोरुम के अकाउंट्स मैनेजर प्रदीप मांगीलाल सोनी की शिकायत पर मेनगांव पुलिस ने केस दर्ज किया। मामले में 18 घंटे के अंदर ही पुलिस ने चोरी का पर्दाफाश करते हुए चोरी के मास्टर माइंड कर्मचारी बीड़ निवासी दीपक पिता यादव व उसके मामा बामखल निवासी शांतिलाल यादव को धरदबोचा।

पुलिस कंट्रोल रूम पर मामले का खुलासा करते हुए एएसपी नीरज चौरसिया ने बताया चोरी की यह घटना दो जनवरी की है। फरियादी निमाड मोट्र्स प्रालि. जैतापुर खरग़ोन के अंकाउट्स मैनेजर प्रदीप पिता मांगीलाल सोनी निवासी ग्राम पंधानिया हाल मुकाम जानकी नगर खरगोन ने एक लिखित आवेदन दिया। इसमें उन्होंने बताया कि निमाड़ मोटर्स के लाकर से 35 लाख 36 हजार 860 रुपये चोरी हो गए हैं। मेनगांव पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की पड़ताल शुरु की। एएसपी चौरसिया ने बताया विवेचना के दौरान निमाड़ मोटर्स प्रायवेट लिमिटेड के कर्मचारी दीपक यादव निवासी बीड़ पर संदेह हुआ। उसे थाना बुलाकर सख्ती से पुछताछ की गई। वह टूटा और चोरी कबूल की। दीपक छह साल से निमाड़ मोट्र्स पर नौकरी कर रहा था। वाहनों की बिक्री के बदले एक साथ मोटी रकम आने पर उसकी नीयत डोल गई और उसने लॉकर से रुपए उड़ा दिए।

मामा के घर रखा चोरी का माल
आरोपी दीपक बलीराम यादव को गिर तार किया गया। उसने पूछताछ में बताया कि चोरी की रकम उसने बामखल निवासी मामा शांतिलाल यादव के घर एक पेटी में रख दिये थे। दीपक की निशादेही पर पुलिस शांतिलाल के घर पहुंची। पेटी में रखी पूरी राशि बरामद की। मामा शांतिलाल को भी गिरफ्तार किया गया।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ygdpu
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो