scriptमनचले ने बीच सड़क किशोरी का हाथ पकड़ा और बोला मैं तुमसे प्यार करता हूं… | Eve teasing at khandwa by girl | Patrika News

मनचले ने बीच सड़क किशोरी का हाथ पकड़ा और बोला मैं तुमसे प्यार करता हूं…

locationखंडवाPublished: Oct 08, 2017 10:26:22 am

मध्यप्रदेश के खंडवा जिले में एक मनचले ने बीच सड़क पर किशोरी से छेड़छाड़ की। किशोरी का भाई मौके पर पहुंचा और मनचले का विरोध किया तो उसने भाई के साथ मार

eve teasing

Eve teasing at khandwa by girl

खंडवा. मोघट थाना क्षेत्र के कैलाश नगर में किशोरी से छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। बहन से हुई छेड़छाड़ का भाई ने विरोध किया तो मनचले ने भाई की पिटाई कर दी। जानकारी के अनुसार कैलाश नगर निवासी १७ वर्षीय किशोरी घर की गली से जा रही थी। तभी वहां शुभम पिता शंकर निवासी सिंघाड तलाई पहुंचा। उसने किशोरी का हाथ पकड़ लिया। उसी इस हरकत का विरोध कर किशोरी घर पहुंच गई। मामले की खबर जब भाई को लगी तो वह मौके पर पहुंचा। यहां शुभम को समझाया तो उसने भाई को पत्थर मारकर घायल कर दिया। साथ ही मौके से भाग निकला। मामले में किशोरी ने मोघट थाने पहुंचकर शुभम के खिलाफ छेड़छाड़ का प्रकरण दर्ज कराया है।
फंदा लगाकर युवक ने की थी आत्महत्या
खंडवा. मोरटक्का क्षेत्र के खेत में पेड़ से लटकते मिले शव मामले में पुलिस जांच में युवक द्वारा आत्महत्या करने की बात सामने आई है। शव की पीएम रिपोर्ट आ गई है। रिपोर्ट में युवक द्वारा फंदा लगाकर आत्महत्या करने के साक्ष्य मिले हैं। वहीं पुलिस ने परिजन व घटनास्थल के आसपास के लोगों के बयान लिए हैं। मांधाता टीआई आरएनएस भदौरिया ने बताया पीएम रिपोर्ट में युवक द्वारा आत्महत्या करने की बात सामने आई है। परिजन ने हत्या के आरोप लगाए हैं। अब तक ऐसा कोई भी साक्ष्य हाथ नहीं लगा है। हालांकि मामले में आगे की कार्रवाई जारी है। गौरतलब है १ अक्टूबर को ग्राम मोरटक्का में माल बेड़ी के पास खेत में पेड़ पर राम पिता विश्वनाथ मानकर (२१) निवासी गंगापुर भोरई (बडवाह) का शव लटकता मिला था। शव के हाथ बंधे हुए थे। मामले में मृतक के बड़े भाई लोकेन्द्र ने भाई की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने की आशंका जताई थी।
पथराव व दिव्यांग से मारपीट करने वाले धराए
खंडवा. शहर में त्योहारों के दौरान पथराव कर तनाव फैलाने वाले पत्थरबाजों की शनिवार को भी धरपकड़ जारी रही है। पुलिस ने कार्रवाई करते हुए पांच से अधिक आरोपितों को दबोचा है। खड़कपुरा में दिव्यांग से मारपीट से मारपीट करने वाले तीन आरोपित को कोतवाली पुलिस ने हिरासत में लिया है। इधर, उपद्रवियों की गिरफ्तारी को लेकर तीनों थाना पुलिस ने खुफिया तंत्र सक्रिय किया है। मुखबिर की सूचना मिलते ही पुलिस दबिश देकर उपद्रवियों को पकड़ रही है। शनिवार को पांच से अधिक आरोपितों को कोर्ट में पेश कर जेल भेजा गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो