scriptफेसबुक के प्यार में मेडिकल छात्रा को मिली दुष्कर्म की सजा | Facebook friend raped medical student in khandwa | Patrika News

फेसबुक के प्यार में मेडिकल छात्रा को मिली दुष्कर्म की सजा

locationखंडवाPublished: Oct 14, 2017 01:26:57 pm

मध्यप्रदेश के खंडवा की छात्रा इंदौर में बीएचएमएस कर रही थी। फेसबुक से प्यार हुआ, फिर दोस्त के साथ भोपाल गई, यहां दुष्कर्म का शिकार हुई।

Facebook friend raped medical student in khandwa

Facebook friend raped medical student in khandwa

खंडवा. सोशल मीडिया पर खासकर लड़कों से दोस्ती सोच समझकर करना चाहिए। क्योंकि ये दोस्ती आपको मुसीबत में डाल सकती है। खंडवा की एक मेडिकल स्टूटेंड को ये दोस्ती में दुष्कर्म की सजा मिली। फेसबुक की दोस्ती बाद प्यार हुआ। दोनों मिले और भोपाल पहुंचे। यहां युवक ने छात्रा से जबरस्ती दुष्कर्म किया। पुलिस को बताई कहानी में ये खुलासा हुआ।

चीखती-पुकारती रही छात्रा, नहीं पसीजा दिल
फेसबुक पर दोस्ती कर इंदौर के एक छात्र ने बीएचएमएस की छात्रा से भोपाल के मंगलवारा इलाके के एक होटल में ज्यादती की। वारदात के बाद आरोपी छात्रा को होटल में छोड़कर फरार हो गया। पीडि़ता ने जीजाजी को बुलाकर घटना के बारे में बताया और तीन दिन बाद शुक्रवार देर शाम ज्यादती की शिकायत की। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पहले दोस्ती की, फिर ये घिनौना काम
मूलत: खंडवा निवासी 21 वर्षीय युवती भोपाल के एक निजी कॉलेज से बीएचएमएस की छात्रा है। उसकी दो साल पहले फेसबुक पर इंदौर निवासी 24 वर्षीय सौरभ शर्मा से दोस्ती हुई थी। उसके बाद उनकी फोन पर बात होने लगी। इंदौर में रिश्तेदार के यहां जाने पर छात्रा ने सौरभ से मुलाकात की।

भोपाल मिलने बुलाया, फिर रातभर करता रहा गंदा काम
पीडि़ता ने सौरभ को बताया कि वह 10 अक्टूबर को खंडवा जा रही है। सौरभ के मिलने की इच्छा जताने पर पीडि़ता ने हां कर दिया। सौरभ 10 अक्टूबर को भोपाल आ गया। रात को ट्रेन लेट होने के कारण वह छात्रा को मंगलवारा स्थित एक होटल ले गया। आरोपी ने अपना और छात्रा का मोबाइल फोन बंद कर डरा.धमकाकर ज्यादती की। घटना के बाद आरोपी वहां से फरार हो गया। कुछ देर बाद पीडि़ता ने फोन करके अपने जीजाजी को बुला लिया। तीन दिन बाद उन्होंने मंगलवारा थाने पहुंच कर सौरभ के खिलाफ ज्यादती का प्रकरण दर्ज कराया।तीन दिन बाद उन्होंने मंगलवारा थाने पहुंच कर सौरभ के खिलाफ ज्यादती का प्रकरण दर्ज कराया।

 

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो