scriptFake contractor disappears after renting a tractor trolley | ट्रैक्टर ट्रॉली किराए पर लेकर गायब हो जाता है फर्जी ठेकेदार | Patrika News

ट्रैक्टर ट्रॉली किराए पर लेकर गायब हो जाता है फर्जी ठेकेदार

छैगांव माखन क्षेत्र में दो व्यक्ति बने शिकार, कसरावद में भी इसी तरह की ठगी, एग्रीमेंट के बाद आरोपी हो जाता है फरार

खंडवा

Updated: June 12, 2022 11:45:08 pm

खंडवा. एक ऐसा ठग जो किसानों को अपना शिकार बनाता। पहले उन्हें भरोसे में लेता है फिर उनके ट्रैक्ट्रर ट्रॉली कंपनी में लगाने की बात करता है। किसान के तैयार होते ही एग्रीमेंट कराने के बाद ट्रैक्टर टॉली लेकर यह ठग गायब हो जाता है। ऐसे दो मामले छैगांव माखन क्षेत्र में सामने आए हैं। पुलिस एफआइआर दर्ज करने के बाद अब जांच कार्रवाई में जुटी है।
जांच के बाद एफआइआर
पुलिस का कहना है कि हरजिंदर पिता देवेन्द्र कपूर निवासी जवाहर मार्ग सनावद जिला खरगोन खुद को ठेकेदार बताता था। वह कंपनी के काम में ट्रैक्टर ट्रॉली लगाने का झांसा देकर वाहन किराए पर लेने के बाद गायब हो गया। गोरेलाल पिता नत्थू निवासी छिरवेल और शेरू नाम के व्यक्ति ने इसकी रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में आइपीसी की धारा 420, 406 के तहत केस दर्ज किया है।
भरोसे का एग्रीमेंट
ग्रामीणों में भरोसा कायम करने के लिए आरोपी हरजिंदर 11 महीने का एग्रीमेंट करता है। उसने गोरेलाल और शेरू से भी एग्रीमेंट किया। शेरू का ट्रैक्टर-ट्रॉली लेकर उसे 20 हजार रुपए महीना देने को कहा और गोरेलाल की ट्रॉली किराए पर लेकर उसे 15 हजार रुपए देने की बात तय हुई। एग्रीमेंट के बाद ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर आरोपी गायब हो गया।
कसरावद में पुलिस ने पकड़ा
छैगांव माखन थाना प्रभारी राधेश्याम मालवीय ने बताया कि आरोपी को खरगोन जिले की कसरावद थाना पुलिस ने इसी तरह के एक मामले में पकड़ा है। अब आरोपी को अदालत के आदेश से खंडवा लेकर आएंगे। अब तक की जांच में यह पता चला है कि इसी तरह की ठगी आरोपी कई लोगों के साथ कर चुका है।
फोन पर करता है बात
छैगांव माखन में अपराध कायम होने से पहले पुलिस ने प्रकरण की जांच के दौरान हरजिंदर से फोन पर बात की तो उसने एक ठेकेदार की तरह ही बात की। आरोपी ने पुलिस को कहा कि उसने एग्रीमेंट किया है और टैक्टर ट्रॉली सुरक्षित हैं, जिसका वह किराया देगा। लेकिन जब पुलिस को पता चला कि आरोपी की नीयत में खोट है और वह कई घटनाएं कर चुका है तो उसके खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया।
Fake contractor disappears after renting a tractor trolley
Fake contractor disappears after renting a tractor trolley

सबसे लोकप्रिय

शानदार खबरें

Newsletters

epatrikaGet the daily edition

Follow Us

epatrikaepatrikaepatrikaepatrikaepatrika

Download Partika Apps

epatrikaepatrika

Trending Stories

Monsoon Alert : राजस्थान के आधे जिलों में कमजोर पड़ेगा मानसून, दो संभागों में ही भारी बारिश का अलर्टमुस्कुराए बांध: प्रदेश के बांधों में पानी की आवक जारी, बीसलपुर बांध के जलस्तर में छह सेंटीमीटर की हुई बढ़ोतरीराजस्थान में राशन की दुकानों पर अब गार्ड सिस्टम, मिलेगी ये सुविधाधन दायक मानी जाती हैं ये 5 अंगूठियां, लेकिन इस तरह से पहनने पर हो सकता है नुकसानस्वप्न शास्त्र: सपने में खुद को बार-बार ऊंचाई से गिरते देखना नहीं है बेवजह, जानें क्या है इसका मतलबराखी पर बेटियों को तोहफे में देना चाहता था भाई, बेटे की लालसा में दूसरे का बच्चा चुरा एक पिता बना किडनैपरबंटी-बबली ने मकान मालिक को लगाई 8 लाख रुपए की चपत, बलात्कार के केस में फंसाने की दी थी धमकीराजस्थान में ईडी की एन्ट्री, शेयर ब्रोकर को किया गिरफ्तार, पैसे लगाए बिना करोड़ों की दौलत

बड़ी खबरें

Train Accident: महाराष्ट्र के गोंदिया में रेल हादसा, पैसेंजर ट्रेन ने मालगाड़ी को मारी टक्कर; दो यात्री घायलJammu Kashmir News: जम्मू के सिधरा में एक ही परिवार के छह लोग की संदिग्ध स्थिति में मौत, पुलिस कर रही छानबीनदिल्ली में आज पीएम मोदी की अध्यक्षता में केंद्रीय कैबिनेट की बैठक, मंत्रिमंडल विस्तार की अटकलें तेजगुलाम नबी ने कांग्रेस को दिया झटका, ठुकराया JK कैंपेन कमेटी का पद, बताया ये कारणदिल्ली में फिर डरा रहा कोरोना, बीते 7 महीने में सबसे ज्यादा पॉजिटिविटी रेट, अलर्ट मोड पर अस्पतालMartyrdom: शेखावाटी का फिर एक लाल देश के नाम कुर्बान, आठ महीने की गर्भवती है पत्नीAlwar Mob Lynching: चिंरजीलाल को भीड़ ने चोर समझकर मार डाला, 7 आरोपी गिरफ्तारबिलासपुर से जोधपुर आ रही ट्रेन मालगाड़ी से टकराई, जानें कितने हुए घायल
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.