बेटी का इलाज करा अस्पताल से घर लौट रहे पिता की सड़क दु्र्घटना में दर्दनाक मौत

बेटी का उपचार करा घर लौट रहे पिता की सडक़ दुर्घटना में मौत

बुखारदास बाबा तिराहे के पास की दुर्घटना, बाइक चालक पर केस

खंडवा. स्वास्थ्य केंद्र में बेटी का उपचार कराकर घर लौट रहे पिता की सडक़ दुर्घटना में मौत हो गई। दुर्घटना बुखारदास बाबा तिराहा के पास मंगलवार सुबह करीब ११ बजे की है। रविंद्र गुर्जर (35) निवासी गोलखेड़ा मंगलवार सुबह बेटी संगीता (13) का उपचार कराने मूंदी स्वास्थ्य केंद्र आया था। संगीता बुखार से पीडि़त थी। बेटी का उपचार कराया और दोनों बाइक से घर लौट रहे थे। तभी बुखारदास बाबा तिराहे के पास सामने से तेज रफ्तार में आ रही बाइक से टक्कर हो गई। टक्कर इतनी तेज थी कि रविंद्र बाइक से उलझकर सडक़ पा जा गिरा। दुर्घटना में उसकी मौके पर मौत हो गई। बेटी संगीता को मामूली चोटें आईं। घटना देख आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ जमा हो गई। सूचना पर मूंदी पुलिस पहुंची और शव का पंचनामा बनाकर अस्पताल पहुंचाया। शव का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजन को सौंप दिया। वहीं क्षतिग्रस्त वाहनों को सडक़ से हटवाया। मामले में पुलिस ने बाइक (एमपी 12 एमएफ 5592) के चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है।

हंगामा करने वाले बाइक सवार पर साढ़े 17 हजार का जुर्माना

खंडवा. नो-पार्र्किंग में वाहन खड़ा करने और नशे में बाइक चलाने के मामले का चालान मंगलवार को यातायात पुलिस ने न्यायालय में पेश किया। कोर्ट में बाइक सवार रामदास पवार निवासी छीपाबड़ (हरदा) भी पेश हुआ। जहां उसने अपना गुनाह कबूल लिया। मामले में न्यायालय ने साढ़े 17 हजार रुपए का जुर्माना लगाया। इस पर रामदास ने जुर्माना जमा किया। इसके बाद पुलिस ने उसको बाइक सौंप दी। उल्लेखनीय है कि सोमवार को नगर निगम मार्ग पर यातायात जवानों ने नो-पार्र्किंग में वाहन खड़ा करने और नशे में बाइक चलाने पर रामदास को पकड़ा था। बाइक जब्त करने की बात पर उसने जमकर हंगामा किया। जैसे-तैसे उसे यातायात थाने लाया गया। यहां अधिकारियों से बहस करते हुए युवक थाने की छत पर चढ़ गया और कूदने की बात कहने लगा। उसे छत से नीचे उतारा तो थाने से भाग निकला। करीब एक घंटे तक हंगामा किया था। मामले में यातायात पुलिस ने उसका मोटर व्हीकल एक्ट की धारा 185 के तहत केस बनाया था।

79 चालान बनाकर वसूला 25 हजार जुर्माना
इधर, मंगलवार को यातायात पुलिस ने जसवाड़ी रोड पर चालानी कार्रवाई की। कार्रवाई के दौरान तीन सवारी, बगैर हेलमेट, बिना वर्दी बस चालक व परिचालक, बगैर नंबर प्लेट सहित अन्य यातायात नियमों का उल्लंघन करने वालों के चालान फाड़े। कार्रवाई कर रहे यातायात सूबेदार धरम जामौद ने बताया चेकिंग के दौरान बगैर हेलमेट 57, नंबर प्लेट 15, बिना वर्दी तीन, अन्य चार कुल 79 वाहन चालकों के चालान बनाकर 25 हजार 250 रुपए का जुर्माना वसूला है। यह कार्रवाई लगातार जारी रहेगी।

जितेंद्र तिवारी Reporting
और पढ़े

MP/CG लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned